Jan Sandesh Online hindi news website

अमेरिका : चार की मौत और तीन घायल न्यूयॉर्क सिटी में हुई फायरिंग में

0

न्यूयॉर्क। अमेरिका में पिछले कुछ समय से गोलीबारी (फायरिंग) की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। शनिवार को वहां के लोगों को एक बार फिर ऐसी घटना से दो-चार होना पड़ गया। समाचार एजेंसी एसोसिएटेड प्रेस के अनुसार न्यूयॉर्क पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि घटना स्थानीय समयानुसार आज सुबह 7 बजे ब्रूकलिन के पास वीक्सविले स्थित 74 यूटिका एवेन्यू की है। घटनास्थल पर चार लोगों के शव पाए गए।

साथ ही तीन जने, जिनमें एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं, गंभीर रूप से घायल हो गए। जहां फायरिंग हुई है, वह पता गली के ऑनलाइन नक्शे पर एक निजी सोशल क्लब से जुड़ा था। प्रवक्ता ने घटना के संबंध में ज्यादा जानकारी देने से मना करते हुए बताया कि इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उल्लेखनीय है कि 4 अगस्त को अमेरिका के दो शहरों में गोलीबारी हुई थी।

और पढ़ें
1 of 229

पहली घटना टेक्सास में हुई थी जहां एक शॉपिंग मॉल में हुए हमले में 29 लोग मारे गए थे। उसी दिन ओहायो में एक शख्स ने 9 लोगों को गोली मार मौत के घाट उतार दिया था। अमेरिका में हथियारों को लेकर लाइसेंस नियमों में छूट होने की वजह से ऐसी घटनाएं बढ़ती जा रही हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।