Jan Sandesh Online hindi news website

जानिए इन संकेत से आपका पार्टनर दे रहा है धोखा

0
Share

प्यार में विश्वास हर रिश्ते की नींव होती है। प्यार में हर रिश्ता विश्वास से मजबूत करता है। यदि आप अपनी पार्टनर के साथ ईमानदारी से रिश्ता निभा रहे हैं, लेकिन ऐसे में कभी ना कभी आपके पार्टनर के धोखा देने की संभावना हमेशा बनी रहती है।

और पढ़ें
1 of 85

यदि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है तो आप इन संकेतों के माध्यम से सच्चाई का पता लगा सकते हैं, तो इसके लिए आपके अपने पार्टनर के व्यवहार पर ध्यान देना पड़ेगा है।

यदि आपका पार्टनर आपसे एक नहीं बल्कि बार-बार झूठ बोल रहा है तो आपको इस बात को समझ जाना चाहिए कि वह आपसे धोखा कर रहा है। तो आइए आज हम आपको इस पोस्ट के जरिए उन संकेतों के बारें में जानकारी दे रहे है।

अगर आपका पार्टनर बिजनेस ट्रिप पर जाने की बात कहकर हर महीने घर से गायब रहता है तो आपको उस पर शक करना चाहिए। समझ लीजिए दाल में जरूर कुछ काला है और आपके पार्टनर का किसी और के साथ भी चक्कर चल रहा है।

अगर आपके पार्टनर के पास अनजान नंबर से फोन में बार-बार मिस कॉल आता है तो समझे की वो आपको धोखा दे रहा है।

अगर आपका पार्टनर बिजनेस ट्रिप का बहाना बनाकर हर माह घर से निकल जाता है तो आपको जरूर शक करना चाहिए।

काम का बहाना बनाकर घंटों ऑफिस में बिताने की बात कहना और पूछताछ पर गुस्सा हो जाना।
आपसे हर बात को लेकर प्राइवेसी मेंटेन करना। इंस्टाग्राम से लेकर मेल और फेसबुक अकाउंट छूने तक नहीं देना।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: