Jan Sandesh Online hindi news website

रांची टेस्ट से बाहर हुए कलाई में चोट के कारण एडेन मार्कराम

0
Share

रांची। दक्षिण अफ्रीका के दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज एडेन मार्कराम दाहिनी कलाई में लगी चोट के कारण भारत के खिलाफ यहां शनिवार से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। भारतीय टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है।

और पढ़ें
1 of 186

क्रिकेट साउथ अफ्रीका द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, मार्कराम को दूसरे मैच की दूसरी पारी में चोट लगी। मेहमान टीम को मैच में एक पारी और 137 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। मुकाबले में खराब प्रदर्शन करने के कारण मार्कराम ने किसी मजबूत चीज पर अपना गुस्सा निकाला जिसके कारण वे खुद को चोटिल कर बैठे।

मार्कराम ने इस पर कहा कि इस तरह घर वापस जाना दुखद है और मैं पूरी तरह से समझ गया हूं कि मैंने क्या गलती की, मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। हमारी टीम में यह अस्वीकार्य है और टीम को गलत तरीके से प्रभावित करने के कारण मुझे सबसे ज्यादा दुख हो रहा है।

मार्कराम ने कहा कि मैंने इससे बहुत कुछ सीखा है और मुझे यकीन है अन्य खिलाडिय़ों ने भी इससे सीख ली है। हम समझते हैं कि खेल में भावनाएं बहुत अधिक होती हैं और कभी-कभी गुस्सा आप पर हावी हो जाता है जैसा कि इस बार मेरे साथ हुआ, लेकिन जैसा मैंने कहा कि मैं कोई बहाना नहीं मार सकता। मैंने इसकी पूरी जिम्मेदारी ली है, मैंने टीम से माफी मांगी है और उम्मीद है कि मैं जल्द ही इसकी भरपाई करूंगा। किसी भी खिलाड़ी को मार्कराम की जगह टीम में शामिल नहीं किया गया है।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: