Jan Sandesh Online hindi news website

मां ने बेटे का किया कत्ल, पुलिस को बताया चौंकाने वाला सच

0

आजमगढ़। एक मां जिसने 35 साल तक अपने बेटे को सीने से लगा कर रखा। उसकी हर बुराई पर पर्दा डालती रही, लेकिन अंत में उसने बेटे की करतूत से तंग आकर उसकी जान ले ली।

हैरान कर देने वाला ये मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का है। दरअसल, मां ने अपने बड़े बेटे के साथ मिलकर छोटे बेटे को पहले नशीली दावा पिलाई फिर उसकी हत्या कर शव को बोर में भरकर नहर किनारे झाड़ी में फेंक दिया।

और पढ़ें
1 of 542

पुलिस ने आरोपी महिला और उसके बड़े बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने तफ्तीश की तो ये अपराध परत दर परत खुलता चला गया।

आरोपियों का कबूलनामा सुनकर पुलिस के होश उड़ गए। शक के आधार पर मां और बड़े भाई से हुई पूछताछ। घटना रानी की सराय थाना क्षेत्र के मोलनापुर सिरसाल की है।

बीते 28 सितंबर को गांव से लगे नहर के किनारे झाड़ियों में 35 वर्षीय एक युवक का शव बरामद हुआ था। मृतक की पहचान गंभीरपुर थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव निवासी बबलू रूप में हुई थी।

इस मामले में पुलिस हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुटी थी. तफ्तीश के दौरान पुलिस को मृतक की मां पर संदेह हुआ तो उसने महिला और उसके बड़े बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी मां-बेटे ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। आरोपी महिला समौती और उसके बेटे पिंटू ने जो कहानी बतायी उसे सुनकर पुलिस अवाक रह गई।

समौती के मुताबिक मृतक बबलू अपनी दोनों छोटी बहनों के साथ जबरन रेप करता था। जब उसे इसकी जानकारी हुई तो उसने अपनी बच्चियों को ननिहाल पहुंचा दिया। इससे नाराज होकर मृतक ने उसके साथ (मां) भी रेप कर डाला।

बेटे के इस शर्मनाक हरकत से दुखी और मजबूर होकर महिला अपने मायके चली गई।

वहां जाकर उन्होंने रेप के इस सिलसिले को रोकने का फैसला किया और तय किया कि बबलू को हमेशा के लिए रास्ते से हटा दिया जाए।

इसके बाद वो अपने बड़े बेटे पिंटू के साथ घर लौटी और रात में बबलू के खाने में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया।

बेहोशी की हालत में दोनों ने उसकी हत्या कर शव को बोरे में भरकर नहर किनारे झाड़ियों में फेंक दिया।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रो. त्रिवेणी सिंह का कहना है कि मृतक की करतूत से पूरा परिवार त्रस्त था।

उसने अपनी दोनों बहनों के साथ रेप किया। जब मां ने दोनों को ननिहाल भेज दिया ।

तो उसने अपनी मां को भी नहीं छोड़ा और उसके साथ भी गलत काम किया। इसके बाद मां और बड़े बेटे ने बबलू की हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिय।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: