Jan Sandesh Online hindi news website

इन्नोवेटिव सर्विस देगी सैमसंग इस त्योहारी सीजन में

0
Share

गुरुग्राम। प्रौद्योगिकी कंपनी सैमसंग का लक्ष्य इस त्योहारी सीजन में प्रमुख शहरों में 535 कस्टमर सर्विस वैन्स समेत कुल 3,300 सर्विस पॉइंट्स के नेटवर्क की सहायता से अपने प्रीमियम उत्पादों को तत्काल इंस्टाल करने की सुविधा देने का है। कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा, “डिलीवरी के चार घंटों के अंदर इंस्टालेशन देने वाली इस सेवा का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ताओं को सैमसंग टीवीज (55 इंच या इससे ज्यादा), विंड-फ्री एसी जैसे प्रीमियम प्रोडक्ट्स खरीदने होंगे।”

और पढ़ें
1 of 169

सैमसंग इंडिया के कस्टमर सर्विस के वाइस प्रेसीडेंट सुनील कुटिन्हा ने एक बयान में कहा, “उपभोक्ताओं से संबंध मजबूत करने और हमारे ब्रांड के प्रति उनके प्यार को बढ़ाने के लिए हमारी रणनीति के तहत नई सर्विस में रिमोट सपोर्ट के साथ-साथ लाइव चैट की सुविधा दी गई है।”

कंपनी के अनुसार, सर्विस सेंटरों में लगभग 10,000 विशेषज्ञ इंजीनियर्स हैं जिन्हें सैमसंग के निजी ट्रेनिंग संस्थानों में प्रशिक्षित किया गया है।

उपभोक्ता सिर्फ ऑनलाइन अपॉइंटमेंट लेकर प्रायोरिटी सर्विस के लिए भी बोल सकते हैं और अपने सुविधानुसार दिन और समय पर नजदीकी सर्विस सेंटर पर जा सकते हैं।

कंपनी सैमसंग के फोन के लिए देशभर में सभी सर्विस सेंटरों पर इंटरेक्टिव रिपेयर सुविधा भी प्रदान कर रही है। इसके तहत पारदर्शिता बनाए रखने के लिए मोबाइल की रिपेयरिंग कस्टमर के सामने करने की सुविधा दे रही है।

सैमसंग ने 31 अक्टूबर तक अपनी प्रोडक्ट रेंज में कई नई डील्स, ऑफर्स और निश्चित उपहारों की भी घोषणा की है।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: