Jansandesh online hindi news

2022 में फिर से लड़ेंगी दक्षिणपंथी मरिन ले पेन राष्ट्रपति का चुनाव

पेरिस। फ्रांस की दक्षिणपंथी ‘नेशनल रैली’ पार्टी की नेता मरिन ले पेन ने 2022 का राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की अधिकारिक रूप से घोषणा की है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक मरिन ने मीडिया को अपने नए साल के बधाई संदेश में गुरुवार को कहा कि आगामी राष्ट्रपति चुनावों में उनकी उम्मीदवारी को लेकर कोई संदेह नहीं
 | 
2022 में फिर से लड़ेंगी दक्षिणपंथी मरिन ले पेन राष्ट्रपति का चुनाव

पेरिस। फ्रांस की दक्षिणपंथी ‘नेशनल रैली’ पार्टी की नेता मरिन ले पेन ने 2022 का राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की अधिकारिक रूप से घोषणा की है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक मरिन ने मीडिया को अपने नए साल के बधाई संदेश में गुरुवार को कहा कि आगामी राष्ट्रपति चुनावों में उनकी उम्मीदवारी को लेकर कोई संदेह नहीं है।

उन्होंने कहा “मेरा प्रोजेक्ट राष्ट्रीय एकता की ओर बढ़ना है, एक महान एकीकृत परियोजना जो फ्रांसीसी को एक साथ ला सकती है जहां से वे आते हैं, देश को अपने पैरों पर वापस खड़ा करने के लिए एक महान परियोजना है।”

मरिन ने कहा “उम्मीदवार बनने का यह फैसला जीतने की मेरी इच्छा पर कोई संदेह नहीं दर्शाता है।” उन्होंने कहा कि (राष्ट्रपति) इमैनुएल मैक्रों ने खुद अभियान चलाया, मैं उन्हें अकेले नहीं लड़ने दूंगी। जीन-मैरी ले पेन की सबसे छोटी बेटी मरिन ले पेन को 2017 में मैक्रों ने 33.1 प्रतिशत के मुकाबले 66.1 प्रतिशत वोट से हराया था।