Jan Sandesh Online hindi news website

Honeymoon पर Husband कर रहा था गंदी हरकत, पत्नी सुबह उठते ही परिवारवालों से कहा मुझे चाहिए तलाक

0
Share

पटना । आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, उसके बारे में जानने के बाद आप भी पूरी तरह से चैंक जाएंगे। दोस्तो शादी सात जन्मों का बंधन माना जाता है, शादी के बाद न केवल 2 लोग हमेशा के लिए एक साथ होते हैं, बल्कि दो परिवार भी एक साथ जुड़ जाते हैं।

और पढ़ें
1 of 213

शादी जैसे पवित्र बंधन से जुड़ी हुई है, जहां सुहागरात के दिन ही पति की एक हरकत की वजह से पत्नी ने सुबह उठते ही अपने पति और घरवालों से तलाक की मांग रख दी।

जानकारी के लिए हम आपको बता दे कि बिहार के पटना जिले के रहने वाले कमलेश बिंद उर्फ घ्घ्कमलू की शादी नारायणपुर गांव की रहने वाली प्रियंका से हुई थी।

बता दे कि कमलेश का एक लड़की के साथ अफेयर था और अपने परिवार की जानकारी के बावजूद उसने प्रियंका से शादी कर ली। प्रियंका शादी की पहली रात अपने कमरे में बैठी थी, तभी कमलेश आया और बात करने के बजाय दूसरी तरफ मोबाइल चलाने लगा। प्रियंका को लगा कि कमलेश उससे बात करने से घबरा रहा है, लेकिन यहाँ मामला कुछ और था।

दरअसल कमलेश प्रियंका से बात करने की वजाय अपनी गर्लफ्रेंड के साथ चैट कर रहा था और करीब 3 बजे वह सो गया। इसके बाद प्रियंका ने कमलेश के फिंगरप्रिंट की मदद से उसका मोबाइल खोला और प्रेमिका की सारी चैटिंग पढ़ ली।

अगली सुबह उसने परिवार के सदस्यों को एकत्र किया और रात की पूरी घटना उनके सामने रखी। दुल्हन के फोन करने पर मायके वाले भी पहुंच गए। सबकी मौजूदगी में उसने तलाक की माँग की।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: