Jan Sandesh Online hindi news website

सेक्स से जुड़े इस सवाल में उलझे रहते हैं ज्यादातर पुरुष

0

बात जब बेडरूम लाइफ या सेक्स की हो तो ज्यादातर पुरुष इस बात को लेकर क्लियर नहीं होते हैं कि आखिर वे अपनी पार्टनर को अधिक से अधिक उत्तेजित करने के लिए क्या करें। ताकि वो दोनों ही इस हॉट ऐक्ट को पूरी तरह से इंजॉय कर सकें। यहां जानें अपनी फीमेल पार्टनर को उत्तेजित करने का बेस्ट तरीका…

सही टच पर ध्यान देने की जरूरत है

अपनी पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए आपको अपने टच पर गौर करने की जरूरत है। सही समय और मूड होने पर आप सही जगह टच करेंगे तो आपकी पार्टनर का उत्तेजना के चरम पर आना तय है। इस बात का ध्यान रखें कि आपका टच सॉफ्ट और फुल ऑफ लव होना चाहिए।
और पढ़ें
1 of 65

ऐसे करें शुरुआत

फोर प्ले के बाद अपने ऐक्ट को आगे बढ़ाते हुए आप सबसे पहले अपनी पार्टनर के वजाइनल एरिया के आउटर लेबिया को टच करें। अपनी पार्टनर के ‘V’ एरिया को टच करने का यह आपका पहला ऐक्ट होना चाहिए। इससे पहले फोरप्ले के दौरान आप इस एरिया को टच ना करें।

धीरे-धीरे बढ़ें आगे

लेबिया में हालांकि अन्य पार्ट्स की तुलना में सेसेशन कम होता है लेकिन अगर आप अपनी पार्टनर को फुल मूड में लाना चाहते हैं तो उसके आउटर लेबिया सॉफ्टली टच और प्रेस करें। इसके बाद ही क्लिटरिस को टच करें।

पार्टनर को मदहोश करने का तरीका

वजाइनल पार्ट में क्लिटरिस को टच करने से पहले इसके चारो तरफ के पार्ट को सॉफ्टली टच करना आपकी पार्टनर को सबसे अधिक उत्तेजित करने का काम करेगा।

फिंगर्स मूव्स

सिर्फ पीनिस ही नहीं बल्कि फिंगर्स मूव्स के जरिए भी आप अपनी पार्टनर को सेक्स मूड में ला सकते हैं। यह भी एक आर्ट है, जिसे सीखने के लिए आपको मेहनत तो करनी ही होगी।

ओरल सेक्स

इसके जादू के बारे में तो आप जानते ही होंगे। अगर आप बाकी सब मूव्स के बाद इसके साथ आगे बढ़ेंगे तो यकीन मानिए आपकी पार्टनर पूरे ऐक्ट के दौरान 100 परसेंट आपका साथ देगी और आप दोनों ही इसे पूरी तरह इंजॉय कर पाएंगे।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: