Jan Sandesh Online hindi news website

महाराष्ट्र : बचाने की कवायद जोड़-तोड़ से! मुंबई के होटल में ठहराया शिवसेना ने विधायकों को

0

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर खींचतान जारी है। खास तौर से भाजपा और शिवसेना के बीच सत्ता के लिए जबरदस्त जंग चल रही है। शिवसेना ने अपने सभी 65 विधायकों को उप-नगरीय बांद्रा में समुद्र किनारे स्थित एक निजी होटल में ठहराने का फैसला किया है। पार्टी के सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि शिवसेना किसी भी संभावित जोड़-तोड़ की राजनीति से बचने के लिए यह कदम उठा रही है।

मुंबई के साथ ही महाराष्ट्र के अलग-अलग हिस्सों से आए विधायकों को बांद्रा पश्चिम में बैंडस्टैंड के पास होटल रंगशारदा में ठहराया गया है। कई तरह की चल रही अटकलों के विपरीत विधायकों को पांच सितारा होटल में न ठहराकर एक सुविधाजनक स्थान पर साधारण व आरामदायक होटल में रखा गया है।

और पढ़ें
1 of 850

यह होटल शिवसेना भवन से लगभग चार किलोमीटर दूर, राजभवन से 16 किलोमीटर और विधानसभा भवन से 19 किलोमीटर दूर है। इसके अलावा इस होटल की दूरी बांद्रा पूर्व में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के निवास से मुश्किल से दो किलोमीटर दूर है।

जब इस कदम पर सवाल किया गया तो शिवसेना सांसद संजय राउत ने उनके किसी भी विधायक की ओर से पाला बदलने जैसी स्थिति से इनकार कर दिया। वहीं भाजपा के मंत्री सुधीर मुनगंतिवार ने भी अपनी पार्टी के चुने हुए प्रतिनिधियों पर विश्वात व्यक्त किया।

यह स्पष्ट रूप से पता चला है कि शिवसेना के साथ ही कांग्रेस व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) भी अपने-अपने विधायकों की गतिविधियों पर चौबीसों घंटे पूरी तरह से नजर रखे हुए हैं। राजनीतिक दल नहीं चाहते कि उनका कोई भी विधायक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का साथ देकर उनकी सरकार बनवाने में सहायक बने।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: