Jan Sandesh Online hindi news website

AYODHYA CASE:UP के मुख्य सचिव और DGP को किया सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने तलब

0

अयोध्या/नई दिल्ली। सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई ने अयोध्या विवाद के निर्णय को ध्यान में रखकर आज उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह और चीफ सेक्रेट्री राजेंद्र तिवारी को बुलाया है। रंजन गोगोई दोनों अफसरों से आज दिन में मिलेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, अयोध्या केस पर निर्णय को लेकर योगी सरकार से लेकर पूरा प्रशासनिक अमला हाई अलर्ट पर आ गया है। इस कड़ी सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी जिलों के जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों साथ सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की थी।

और पढ़ें
1 of 597

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अयोध्या के फैसले को देखते हुए सभी राज्यों को एडवाइजरी जारी कर दी गई है। सभी राज्यों को अयोध्या फैसले  को लेकर अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक अतिरिक्त सुरक्षा के लिए गृह मंत्रालय अर्धसैनिक बलों की 40 कंपनियां भेज रहा है।  इन 40 कंपनियों में 4000 पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान शामिल होंगे।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बरेली जोन में 6 हजार से ज्यादा ऐसे लोगों को चिन्हित कर लिया जो फैसले के बाद उपद्रव कर सकते हैं। ऐसे शरारती तत्वों को रेड कार्ड जारी किया गया है, यानी उन पर पुलिस की सख्त नजर रहेगी। बरेली जोन के शहर शाहजहापुर, बदायूं, पीलीभीत, रामपुर, मुरादाबाद, संभल, अमरोहा और बिजनौर में 4 हजार से अधिक ऐसे लोग चिन्हित कर दिए गए हैं, ये वो लोग हैं जो बवाल करवा सकते हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: