Jan Sandesh Online hindi news website

Deepika Padukone Hot Sexy Video : दीपिका पादुकोण का Sexy Video सोशल मीडिया पर जमकर उगल रहा है आग, वीडियो देख फैंस के छूट रहा है पसीना

0
Share

बीटाउन की अदाकारा दीपिका पादुकोण अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए काफी जानी जाती हैं। दीपिका पादुकोण अपनी क्यूट स्माइल से भी लाखों फैंस को इंप्रेस कर देती हैं।

और पढ़ें
1 of 330

एक्ट्रेस का सेक्सी लुक अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहता हैं और सोशल मीडिया पर दीपिका का वीडियो खूब कहर बरपा रहा है।

 

View this post on Instagram

Beauty😍

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukonefb) on

सेक्सी और हॉट वीडियो से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। दर्शकों को उनका ये लुक उनके खास स्टाइल के चलते पसंद आ रहा है।

दीपिका अक्सर अपने फैंस को ऐसे ही दीवाना बनाती हैं। वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपनी एक्टिंग और स्टाइल की वजह से भी टॉप पर रहती हैं। उनके करोड़ों फैन है जो उन्हें खूब पसंद करते हैं।

 

दीपिका पादुकोण की सेक्सी और हॉट वीडियो की बात करें तो शॉर्ट ड्रेस में अदाकारा दीपिका पादुकोण का बोल्ड और हॉट सेक्सी फोटोशूट इंटरनेट पर काफी पसंद भी किया जा रहा है।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का यह सेक्सी फोटोशूट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर आग भी उगल रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के मेकअप की बात की जाए तो दीपिका द्वारा बोल्ड मेकअप कैरी किया गया है। फिलहाल स्मोकी आई मेकअप में दीपिका पादुकोण गजब का तहलका मचा रही है।

दीपिका पादुकोण खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटो वीडियो खूब शेयर करती हैं और अपने खूबसूरत अंदाज को फैंस के साथ खूब साझा करते हैं।

दीपिका पादुकोण को सोशल मीडिया पर करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। उनके इंस्टाग्रम पोस्ट पर हजारों लोगों के लाइक और कमेंट्स होते हैं।

 

जल्द ही दीपिका अपनी नई फिल्म छपाक में नजर आएंगी। ये फिल्म एसिड पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।

 

View this post on Instagram

soaking in some ☀️ #GQ @gqindia

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इससे पहले दीपिका पादुकोण शादी से पहले पद्मावत फिल्म में ही नजर आई थीं। इसमें रणवीर सिंह और दीपिका दोनों ने ही साथ में काम किया था। ये फिल्म सुपरहिट भी साबित हुई।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: