Jan Sandesh Online hindi news website

कही कुशीनगर मस्जिद में हुए विस्फोट के मामले में आतंकियों से तो नही जुड़े हैं तार ?

0

पडरौना,कुशीनगर : जिले के र्कपट्टी थानाक्षेत्र के गांव बैरागी पट्टी की मस्जिद में हुए बारूदी विस्फोट के तार आतंकी संगठन से जुड़े हो सकते हैं। सुरक्षा एंजेंसियों की प्रारंभिक जांच में इसके क्लू मिले हैं। गोरखपुर के आइजी जयनरायन सिंह ने इसकी पुष्टि की है।

दो दिन में होगा घटना का पर्दाफाश

और पढ़ें
1 of 243

आइजी के अनुसार पुलिस की कई टीमें घटना का पर्दाफाश करने में जुटी हैं। दो दिन के भीतर घटना का पूरी तरह पर्दाफाश हो जाएगा। आइजी गुरुवार को दोपहर में विस्फोट स्थल पर पहुंचे थे। उन्होंने विस्फोट से मस्जिद की क्रेक हुई दीवार, छत, टूटी खिड़की और दरवाजे को देखा। मातहत अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिया।

हर पहलू की हो रही जांच

मौके पर मौजूद पुलिस अधीक्षक विनोद मिश्र को गांव में एवं मस्जिद के आसपास सिविल ड्रेस में पुलिस कर्मियों को तैनात करने का निर्देश दिया। आइजी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि एजेंसियां हर पहलू पर जांच कर रही है। विस्फोटक पदार्थ कहां से आया, किसके द्वारा और कब यहां लाकर रखा गया, इसके पीछे मकसद क्या था और कौन लोग इसमें शामिल हैं। जांच टीम इन सभी तथ्यों का पता लगा रही है।

11 नवंबर को हुआ था विस्‍फोट

11 नवंबर को मस्जिद में उच्च तीव्रता का विस्फोट हुआ था। पहले तो मौलाना ने इन्‍वर्टर की बैटरी का विस्फोट बता कर मामले को टालने की कोशिश की पर एटीएस की जांच में बारूदी विस्फ़ोट होने की बात सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। सुरक्षा एजेसिंयां इसे प्रारंभ से ही इन्‍वर्टर की बैटरी का विस्फोट होने पर संदेह कर रही थीं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: