Jan Sandesh Online hindi news website

RAJYA SABHA:जवाब दिया गृहमंत्री अमित शाह ने – कहीं कर्फ्यू नहीं कश्मीर में, शुरू होगा इंटरनेट सही समय आने पर

0

नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि कश्मीर घाटी में दवाओं की उपलब्धता पर्याप्त है, कोई समस्या नहीं है। मोबाइल मेडिसिन वैन भी प्रारंभ कर दी हैं। प्रशासन ने स्वास्थ्य सेवाओं का ध्यान रखा है। आपको बताते जाए कि विपक्ष लगातार कश्मीर को लेकर सरकार पर हमला कर रहे थे और दवाइयां, इंटरनेट पर सवाल भी पूछे हैं।

और पढ़ें
1 of 1,504

राज्यसभा में गृह मंत्री शाह ने कहा कि घाटी में सभी उर्दू, अंग्रेजी समाचार पत्र और टीवी चैनल काम कर रहे हैं। बैंकिंग सेवाएं पूरी तरह से चालू हैं। सभी सरकारी कार्यालय और सभी न्यायालय खुले हैं। ब्लॉक विकास परिषद के चुनाव हुए, 98.3 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इंटरनेट सेवाओं को बहाली के मुद्दे पर जम्मू-कश्मीर अथॉरिटी को फैसला लेना है। पाकिस्तान द्वारा कश्मीर क्षेत्र में गतिविधियां होती हैं, इसलिए सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्थानीय अधिकारी इस पर रोक लगाने का फैसला लेते हैं।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: