Jan Sandesh Online hindi news website

MAHARASHTRA LIVE: सांसद संजय राउत बोले- उद्धव ठाकरे होंगे मुख्यमंत्री,बन जाएगी दो दिन में सरकार

0

मुंबई/नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अब रास्ता दिखाई देने लगा है। एनसीपी और कांग्रेस के नेताओं की आज फिर अलग-अलग दोनों पार्टियों के नेता बैठक करेंगे। इसके बाद सरकार गठन पर कुछ निर्णय हो सकता है, गुरुवार शाम को ही नेता मुंबई के लिए रवाना होंगे। इसके बाद शुक्रवार को महाराष्ट्र में चर्चा होगी और गठबंधन का ऐलान भी किया जा सकता है।

और पढ़ें
1 of 99

LIVE अपडेट…

  • शिवसेना के नेता संजय राउत ने आज कहा कि शिवेसना, कांग्रेस और एनसीपी मिलकर सरकार बना रहे हैं। एक-दो दिन में अमलीजामा पहना दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवसेना का बनेगा। साथ ही कहा कि सरकार का नेतृत्व उद्धव ठाकरे संभालेंगे। राउत ने कहा कि प्रदेश में सरकार गठन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि सरकार गठन की प्रक्रिया 1 दिसंबर से पहले पूरी हो जाएगी।

शरद पवार और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीच लगातार बैठकों का दौर चला, इसके बाद NCP सूत्रों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि कांग्रेस शिवसेना के साथ गठबंधन के लिए मान गई है। हालांकि, पार्टियों के बीच अभी भी मंत्रालय, स्पीकर पद और अन्य बातों पर मुहर लगनी बाकी है।

शिवसेना नेता संजय राउत लगातार दावा कर रहे हैं कि अगला मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा और दिसंबर के पहले हफ्ते में सरकार बन जाएगी। राउत लगातार सोशल मीडिया के जरिए भाजपा पर निशाना साध रहे हैं और सरकार गठन पर शिवसेना का दावा पेश कर रहे हैं।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: