Jan Sandesh Online hindi news website

Sakshi Chopra hot Sexy video : कपड़े उतारने में माहिर है Sakshi Chopra, सोने से पहले देती है बिकिनी में हॉट पोज, उड़ा देती है फैंस की रातों को नींद

0

दुनियाभर में कई मॉडल्स हैं जो अपने बोल्ड लुक से सभी को मदहोश कर देती हैं, उन्ही में से एक है साक्षी चोपड़ा, जो एक ऐसी मॉडल और एक्ट्रेस हैं, प्रोफेशनली एक्टिव हों या न हों, लेकिन सुर्खियों में रहती हैं।

Sakshi chopra1 47

और पढ़ें
1 of 170

Sakshi Chopra- Photo Credit Social Media

अपनी बोल्ड अदाओं का जलवा सोशल मीडिया पर दिखाते हुए सभी को मदहोश कर देती हैं। बेहद बोल्ड और उत्तेजक अंदाज में फोटोशूट कराने वालीं मुंबई में जन्मीं 22 साल की साक्षी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

 

View this post on Instagram

🦋

A post shared by saksh (@sakshichopraa) on

साक्षी इसलिए भी चर्चित रहती हैं कि क्योंकि वह देश के सबसे लोकप्रिय और सफल धारावाहिक रामायण के निर्माता रामानंद सागर की परपोती हैं।

Sakshi chopra1 33

Sakshi Chopra- Photo Credit Social Media

आप देख सकते हैं बिकिनी में साक्षी एक बार फिर सोशल मीडिया पर कहर बरपाती दिखाई दे रहीं हैं और उनका दिलकश अंदाज सेक्सी लग रहा है।

आप देख सकते हैं साक्षी ने अपनी इन सभी हॉट तस्वीरों को ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और हर तस्वीर में वह दिलकश दिखाई दे रही हैं।

साक्षी चोपड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बिकिनी तस्वीरों से भरा पड़ा है। वह सिर्फ बिकिनी वाली तस्वीरें ही शेयर करती हैं।

Sakshi chopra1 41

Sakshi Chopra- Photo Credit Social Media

ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगाती हैं। देखें साक्षी चोपड़ा की लेटेस्ट फोटोज. सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं।

 

View this post on Instagram

checkin up on ur text real quick

A post shared by saksh (@sakshichopraa) on

आपको बता दें साक्षी को म्यूजिक का बहुत शौक है। साक्षी ने 10 साल की उम्र से ही ट्रिनिटी कॉलेज लंदन से वेस्टर्न संगीत की ट्रेनिंग ली।

 

संगीत की डिग्री के बाद साक्षी अंतर्राष्ट्रीय स्तर की गायक वेस्टर्न वोकल सिंगर होना चाहती हैं। साक्षी मुंबई में स्टेज शो करती हैं। वह इस समय ग्रेजुएशन की स्टूडेंट भी हैं।

View this post on Instagram

if you had one wish, what would it be? | edit by one of u🥰

A post shared by saksh (@sakshichopraa) on

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: