Jan Sandesh Online hindi news website

Richa Chadda ने सोशल मीडिया पर शेयर की हाॅट एंड सेक्सी फोटो वीडियो बोल्डनेस देख फैंस हुए हैरान

0

बॉलीवुड में हमेशा बोल्ड किरदारों के लिए चर्चाओं में बनी रहने वाली एक्ट्रेस रिचा चड्ढा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म शकीला को लेकर चर्चाओं में चल रही हैं।

और पढ़ें
1 of 176

रिचा एडल्ट स्टार की बायॉपिक में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा हाल ही में फिल्म आर्टिकल 375 में अक्षय खन्ना के साथ नजर आई थी।

Related image

 

फिल्म में ऋचा के रोल को काफी पसंद किया गया। इसके अलावा कई फिल्मों में ऋचा के हॉट सीन देखने को मिलते हैं।

Related image

कई बार तो वह अपने रोमांटिक सीन में ऐसे डूब जाती है कि उन्हें देख लोगों के पसीने छूट जाते हैं।

जल्द ही ऋचा इनसाइड एज के दूसरे सीजन में नजर आएगी। हाल ही में ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की ,जिसे सभी खूब पसंद कर रहे हैं। फोटो में ऋचा मुंह फुलाए नजर आ रही है।

लेकिन इस मुह फुलाने का मतलब यह नहीं है कि ऋचा गुस्सा है। बल्कि वह कैमरे के सामने मुंह फुलाकर बच्चों की तरह पोज दे रही है।

Image result for Richa Chadda hot

इस फोटो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और उनके चाहने वाले इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। फिल्मों के साथ ही ऋचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

हमेशा ही इंस्टाग्राम पर ऋचा अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर किया करती है। फैंस को खास कर उनके बिकिनी लुक्स ज्यादा पसंद आते हैं।

Related image

ऋचा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से की थी।

Related image

इस फिल्म में ऋचा ने उम्र दराज महिला की भूमिका निभाई थी। फिल्म जबरदस्त हिट हुई और साथ ही ऋचा के एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गयां।

इसके बाद उन्होंने ओए लकी लकी ओए , फुकरे, गोलियों की रासलीला रामलीला, बेनी एंड बबलू, गैंग्स ऑफ वासेपुर 2 और सेक्शन 375 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

इसके बाद एडल्ट फिल्म शकीला में दिखाई देगी। फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से भोली पंजाबन और काली नागिन जैसे नाम से जानी जाने वाली ऋचा ना सिर्फ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। बल्कि कई सामाजिक मु्द्दों पर बेबाक अंदाज से अपनी बात भी रखती है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: