Jan Sandesh Online hindi news website

Kiara Advani ने किया बड़ा खुलासा -बताया फिल्मों में आने से पहले करती थी ये काम !

Tweetकियारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं। कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने इस बात का खुलासा किया है कि वह फिल्‍मों में आने पहले क्‍या काम करती थीं। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कियारा ने बताया कि वो एक्ट्रेस बनने से पहले बेबी सिटिंग का काम […]

0

कियारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं। कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने इस बात का खुलासा किया है कि वह फिल्‍मों में आने पहले क्‍या काम करती थीं। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कियारा ने बताया कि वो एक्ट्रेस बनने से पहले बेबी सिटिंग का काम करती थीं। एक्ट्रेस बनने से पहले कियारा प्ले स्कूल में बच्चों को संभालने का काम करती थीं। कियारा ने कहा, ‘एक्ट्रेस बनने से पहले मेरी पहली जॉब मेरी मां के प्री-स्कूल में थी।

और पढ़ें
1 of 751

मैं वहां सुबह 7 बजे पहुंचकर बच्चों की केयर करती थी। मैंने वहां बच्चों को संभालने के सारे काम किए। मैं नर्सरी की कविताएं गाती थी, उन्हें अल्फाबेट्स और नंबर्स याद करवाती थी। इतना ही नहीं, मैंने बच्चों के डायपर भी चेंज किए हैं। मुझे बच्चे बहुत पसंद है।’कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाली हैं।

फिल्‍म कबीर सिंह में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली कियारा आडवाणी को फिल्‍मों में आजकल बेहद अच्‍छे ऑफर्स मिल रहे हैं। वह 27 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्‍म गुड न्‍यूज में अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। लेकिन इन सबके इतर कियारा आडवाणी की निजी जिंदगी भी बेहद दिलचस्‍प है।

कियारा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2014 में फिल्म ‘फगली’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद वो ‘एमएस धौनी’, ‘मशीन’, ‘लस्ट स्टोरीज’ और ‘कंलक’ में काम कर चुकी हैं और अब वो जल्द ही ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कियारा के साथ करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.