Jan Sandesh Online hindi news website

निरहुआ की किडनी बेचने चलीं आम्रपाली, लेना है आइफोन, देखें VIRAL VIDEO

भोजपुरी सिनेमा के चमकते सितारे निरहुआ और आम्रपाली भोजपुरी फिल्मों से ही नहीं अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। दोनों के टिक टॉक वीडियो फैंस को बहुत पसंद आते हैं, क्योंकि दोनों की कैमेस्ट्री इसमें देखने लायक होती है।   दोनों का एक टिक टॉक वीडियो खूब वायरल हो [...]
0

भोजपुरी सिनेमा के चमकते सितारे निरहुआ और आम्रपाली भोजपुरी फिल्मों से ही नहीं अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। दोनों के टिक टॉक वीडियो फैंस को बहुत पसंद आते हैं, क्योंकि दोनों की कैमेस्ट्री इसमें देखने लायक होती है।

 

View this post on Instagram

#TikTok #fun 😂😂 @aamrapali1101

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

दोनों का एक टिक टॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है,जिसे निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है, इसमें आम्रपाली कहती हैं कि आपका ऑपरेशन होना है, जिस पर निरहुआ कहते हैं कि मैं तो बिल्कुल ठीक हूं, किसका ऑपरेशन, इस पर आम्रपाली कहती हैं कि आपकी एक किडनी निकलवानी है, ताकि वह आईफोन एक्स ले सकें। इस वीडियो में आम्रपाली की बात सुनकर निरहुआ के फेस इंप्रेशन जबरदस्त हैं।

बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट है। अब निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म ‘लव दहेज’ रिलीज होने वाली है। आम्रपाली ने ‘निरहुआ रिक्शावाला’ फिल्म के जरिए भोजपुरी सिनेमा में एंट्री की थी। इसके बाद दोनों ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’, ‘बम बम बोल रहा है काशी’, ‘पटना से पाकिस्तान’, ‘राजा बाबू’, ‘निरहुआ चलल ससुराल’, ‘निरहुआ चलल लंदन’ जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं।

और पढ़ें
1 of 202
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.