Jan Sandesh Online hindi news website

Payal Rohtagi Sexy Photo Video : खूबसूरत पायल रोहतगी ने Boldness से बढ़ाया Social media का तापमान

0

पायल रोहतगी का जन्म 9 नवंबर 1984 को बंजारा हिल्स, हैदराबाद में हुआ था. उन्हें बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक था. एक बात जो पायल के फैंस को शायद ही पता हो और वो ये है कि पायल एक गुजरात बोर्ड टॉपर और एक कंप्यूटर इंजीनियर है।

MISS WORLD : भारतीय मूल की जमैकाई सुंदरी ने जीता खिताब, तीसरे स्थान पर रहीं सुमन

पायल के हॉट फोटोज हर बार ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते ही रहते हैं। पायल ने ‘प्लान’, ‘रक्त’, ’36 चाइना टाउन’ और ‘दिल कबड्डी’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

और पढ़ें
1 of 355

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पायल रोहतगी अक्सर अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. सोशल मीडिया पर वह अक्सर ट्रोल होती रहती हैं. लेकिन इस बार पायल अपनी सेक्सी फोटो वीडियो को लेकर इंटरनेट पर छाई हुईं हैं। अपनी सेक्सी फिगर से वह फैन्स को आए दिन दीवाना बनाती रहती हैं।

गुजरात बोर्ड टॉपर थी ये हॉट एक्ट्रेस, इंडस्ट्री में बनाई अपनी बोल्ड पहचान

दरअसल, पायल रोहतागी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है इस फोटो में वह बेहद सुंदर लग रही हैं। आए दिन अपनी सेक्सी फोटो वीडियो से फैन्स को दीवाना बनाती रहती हैं लेटेस्ट फोटो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पायल रोहतगी का जन्म हैदराबाद में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई हैदराबाद से ही की उन्होंने इंजिनियरिंग की डिग्री ली। उसके बाद मॉडलिंग का करियर चुना काम के दौरान उनकी मुलाकात रेसलर संग्राम सिंह से हुई और दोनों का अफेयर शुरू हो गया।

 

View this post on Instagram

हमारे देश भारत में बहुत Freedom of Speech है क्यूँकि भारत में बहुत सारी Social Media applications है जैसे Twitter, Facebook, Instagram आदी जहाँ भारतीय लोग अपनी राय रखते है। परंतु #TikTok एक ऐसी application है जो China से बनी है और China हमारा दोस्त नहीं है यह इतिहास गवाह है। China के साथ पूर्व प्रधानमंत्री Nehru जी ने अच्छे सम्बन्ध बनाके रखे थे और China को Tibet के ऊपर soverneity हासिल करने में समर्थन भी दिया था।परंतु China ने १९६२ Indo-Sino war से #AksaiChin पे क़ब्ज़ा किया जो भारत का हिस्सा था १९६२ के पहले। यह युद्ध करने से पहले Oct ३ को चीन का प्रधानमंत्री भारत आया था और झूठा आशवासन देके Oct २० को भारत के ख़िलाफ़ युद्ध का आरम्भ किया था। यह दिखाता है चीन का दोगलापण। जब चीन में अंतरराष्ट्रीय applications जैसे Facebook, Instagram, Twitter ban है तो हम कैसे वो देश पर विश्वास कर सकते हैं जो हमारे #AksaiChin छिनकर Arunachal Pradesh के तरफ़ आँख रखता हो? CPI करके एक political party भी China द्वारा funded है शायद ऐसा लोग कहते हैं। तो हम क्यूँ बार बार बेवक़ूफ़ बनना चाहते हैं ? कभी तो इतिहास से सिखना होगा 🙏

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on

सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रही इस बेहद हाॅट हसीना की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें

दोनों कई रियालिटी शो सरवाइवर इंडिया, नच बलिए जैसे शो में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. कुछ समय के लिए पायल रोहतागी ह्यूमन राइट संस्थान (IHRO) की ब्रैंड एंबैस्डर भी रह चुकी हैं।

पायल रहतोगी फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा ले चुकी हैं। वहीं फिल्मों की बात करें तो वह बॉलीवुड फिल्म ढोल, चाइना टाउन, हे बेबी, अगली और पगली जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

पायल रोहतागी ने ओवर लोड बोल्डनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा (फोटो-इंस्टाग्राम)

अपने अभिनय के लिए उन्हें कई अवार्ड मिल चुके हैं साथ ही बेस्ट टीवी पर्सनालिटी अवार्ड भी मिल चुका है. सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया से ली गई है।

 

Poonam Pandey Sexy Video : पूनम पांडे ने अश्लीलता की सारी हदें कर दी पार, सेक्सी और बोल्ड वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर लगा रही आग

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: