Jan Sandesh Online hindi news website

आठ करोड़ की डाॅगी गुम, ढूंढने वाले वाले को मिलेगा इतना इनाम

0
Share

बेंगलुरु। बनशंकरी निवासी सी सतीश ने ही हनुमंतनगर पुलिस थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी अलास्कन मलामुट प्रजाति की एक कुतिया अचानक कहीं गुम हो गई है।

और पढ़ें
1 of 137

कुतिया के मालिक का दावा है कि इसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है और इसे ढूंढने वाले को 1 लाख रुपये के इनाम दिया जायेगा। बनशंकरी निवासी सी सतीश ने रिपोर्ट में बताया है कि उन्होंने चीन से इस कुतिया को खरीदा था।

Sherlyn Chopra ने लेटेस्ट वीडियो में बोल्ड अदाओं से मचायी सनसनी, Sexy Video ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

सतीश के मुताबिक उन्होंने एक समझौते के तहत इसे श्रीनगर (दक्षिण बेंगलुरु में) निवासी सौम्या को सौंपा था। समझौते के तहत जब कुतिया द्वारा बच्चों को जन्म देगी तो वह एक बच्चे को अपने पास रखकर शेष को सतीश को सौंप देंगी। सतीश ने बताया कि सौम्या के परिवारवालों ने शर्त मान ली थी और इसी कारण हमने उन्हें इसे सौंपा था। इसके एक बच्चे की कीमत 2 लाख रुपये से अधिक होती है।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने आसपास कुत्तों का व्यवसाय करनेवाले लोगों से संपर्क किया है लेकिन किसी से कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हां, एक अनजान शख्स का फोन जरूर आया था जो कि इसी प्रजाति के कुत्ते की कीमत के बारे जानकारी चाह रहा था।

गिरफ्तार हुआ पंजाब में महिला की हत्या का आरोपी सुपारी किलर

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: