Jan Sandesh Online hindi news website

इस अभिनेत्री ने किया खुलासा, फिल्म डायरेक्टर ने की थी काम के बदले गंदी डिमांड

0

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कास्टिंग काउच (Casting Couch) का सामना का कर चुकी हैं। कई अभिनेत्रियां खुलासा कर चुकी हैं और बताया इंडस्ट्री में उनका सफर बहुत आसान नहीं रहा है।

अब टीवी और वेब सीरीज में काम कर चुकी अभिनेत्री अदिति राओ हैदरी ने खुलासा किया है कि वह भी कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी हैं। अभी हाल में कई अभिनेत्रियों ने तो ऐसे ऐसे खुलासे किए हैं जिन्होंने फैंस को रोने तक के लिए मजबूर कर दिया है।

और पढ़ें
1 of 201

ऐसे में आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कहानी सुनकर आपकी आँखे भर आएंगी। जी हाँ, हम बात कर रहे है अदिति राओ हैदरी की। उन्होंने फिल्म पद्मावत में आल्लाउदीन खिलजी की बीवी मेहरूनिशा का किरदार निभाया था और आपको बता दें कि अभिनेत्री अदिति राव हैदरी रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती है ।

इस अभिनेत्री ने किया खुलासा, फिल्म डायरेक्टर ने की थी काम के बदले गंदी डिमांड
aditi -Photo Credit Social Media

लेकिन उनका फिल्मों का सफर आसान नहीं रहा। जी हाँ, एक बार अदिति ने एक इंटरव्यू में बताया थी कि, उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। उन्होंने कहा था, मैं जब मुंबई आई थी तो मुझे 4 महीने में ही कार्य मिल गया था। लेकिन इसके बाद मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा।

उन दिनों मैंने कई रात रोकर गुजारी थी। वो मेरे जीवन का सबसे बुरा वक्त था। जब मैंने कास्टिंग काउच के विरूद्ध बोला तो मुझे 6 महीने तक कार्य नहीं मिला था। ये बहुत मुश्किल स्थिति थी, लेकिन मैं हार नहीं मानी। हालांकि इससे निकलने में मुझे थोड़ा समय जरूर लगा लेकिन मैं इससे बाहर निकलने में सफल रहीं।

काफी समय तक लड़ने के बाद अदिति को काम मिला और वह हिट ही नहीं सुपरहिट रहीं. अदिति ने करियर की शुरुआत साल 2006 में मलयालम फिल्म ‘प्रजापति’ से की थी और इसके बाद साल 2009 में आई फिल्म दिल्ली 6 में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया, जहाँ उन्हें पसंद किया गया।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.