Jan Sandesh Online hindi news website

आदित्य नारायण 14 फरवरी को नेहा कक्कड़ से शादी करने जा रहे है , दोनों परिवार ने शादी की मंजूरी दी

0

नई दिल्ली । सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ इस वक्त दो वजहों से चर्चा में बना हुआ है। पहली वजह है शो के टैलेंटेड कंटेस्टेंट और दूसरी वजह है शो की जज नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण की शादी। जी हां, उदिन नारायण के बेटे आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ 14 फरवरी को शादी कर सकते हैं। ये दावा हम नहीं कर रहे बल्कि खुद आदित्य ने इस बारे में सबको बताया है।

दरअसल, आदित्य, नेहा को बहुत पसंद करते हैं। शो में कई बार वो नेहा से अपने प्यार का खुलकर इज़हार कर चुके हैं। हालांकि नेहा ने अब तक उनका प्रपोज़ल एक्सेप्ट नहीं किया है, लेकिन ना भी नहीं किया है। सबसे अच्छी बात ये है कि ना तो नेहा के परिवार को, और ना ही आदित्य के परिवार को इस रिश्ते से कोई दिक्कत है। बल्कि वो तो नेहा को अपनी बहू मान चुके हैं।

और पढ़ें
1 of 984

रविवार को ‘इंडियन आइडल 11’ में आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण और अलका याग्निक ने शिरकत की। शो में दोनों ने बहुत मस्ती की। इसके बाद बाद उदित नारायण की पत्नी दीपा नारायण भी शो में पहुंचीं और ये मस्ती दोगुनी हो गई। शो में सबके सामने उदित नारायण ने नेहा से कहा कि उन्हें अब आदित्य से शादी कर लेना चाहिए। वहीं आदित्य की मां ने भी नेहा को बहू कहकर बुलाया जिसे सुनकर नेहा शरमा गईं।


इसके बाद शो में पहुंचे नेहा के माता-पिता जिन्हें देखकर सिंगर हैरान रह गईं। नेहा की मां ने आते ही कहा कि हम ये रिश्ता पक्का करते हैं इस रिश्ते से हमें कोई दिक्कत नहीं है। नेहा, मां से कहती हैं कि उनसे पूछ तो लेते, लेकिन मां कहती हैं कि उन्हें नहीं पूछना उन्होंने इस रिश्ते को पक्का करने के बारे में सोच लिया है। इसके बाद आदित्य करते हैं कि वो और नेहा 14 फरवरी 2020 को शादी करने वाले हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.