Jan Sandesh Online hindi news website

ब्यॉयफ्रेंड को जलन फील करवाने के लिए ब्रेकअप के बाद ये काम करती है लड़कियां

0

जीवन में एक बार ऐसा वक्त अाता है जब हमें कोई बहुत ही ज्यादा पसंद आ जाता है कि हम उसके साथ जिंदगी बिताने की सोचने लगते हैं। सबकुछ सही चलता रहता है लेकिन अचानक कुछ चीजें ऐसी हो जाती है कि रिश्ते में दरार आ जाती है। फिर वही दो लोग अलग होने की बात करने लगते हैं जिन्होनें साथ जीने मरने की कसमें खाई थी।

यह बात हम सभी जानते है कि किसी भी रिलेशनशीप में जाना जितना आसान है, जितना ही उससे निकलना मुश्किल है। ब्रेकअप का दौर बहुत मुश्किल होता है और इसके बाद हर किसी में काफी सारे बदलाव आते हैं। ब्रेकअप के इस दर्द को लड़कियां अपने ही तरीके से हैंडल करती हैं।

और पढ़ें
1 of 77

बता दें कि ब्रेकअप के दर्द से उबरने के लड़कियां क्या-क्या करतीं है। बेशक लड़कियां इस गम से उबरने के लिए लडक़ों की तरह शराब न पीती हों लेकिन इनके तरीके जानकर आप भी लड़कियों की तारीफ करने लगेंगे। दिल टूटने के गम से उबरने के लिए लड़कियां अपने दोस्तों के साथ शॉपिंग करना पसंद करती हैं।

अपनी पसंद की चीजें खरीदने से उनका स्ट्रेस कम हो जाती है। कुछ लड़कियां तो इस गम से उबरने के लिए स्पा, पार्लर और जिम में भी अपना टाइस स्पेंड करती हैं।

अपने पार्टनर को जैलेस फील करवाने के लिए लड़कियां खुद पर ध्यान देती हैं। इसके अलावा वह सोशल साइट्स भी एक्टिव रहती है, ताकि उनका पार्टनर यह देखकर जैलेस फील करें। पार्टनर को जलाने के लिए लड़कियां सोशल एक्टिविटी बढ़ा देती हैं।

अपने पार्टनर से ब्रेकअप होने के बाद लड़कियां अपने लिए पति की तलाश करने लगती हैं। वह जानना चाहती हैं कि आखिर वो कौन है जो उसे पूरी तरह समझेगा और वाकई में ऐसा कोई है भी या नहीं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.