Jan Sandesh Online hindi news website

Madhuri Dixit Hot Video : माधुरी दीक्षित की कातिलाना अदाएं फैंस को कर रही मदहोश देखें, बेहद हॉट सेक्सी फोटो-वीडियो

0

बी टाउन में आज भले ही नई एक्ट्रेस ने पूरानी एक्ट्रेस की जगह ले ली हो, परन्तु कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिनके आज भी करोड़ों में फैंस मौजूद हैं।  उन फैंस के लिए वो एक्ट्रेस सदाबहार हैं ।

जैसे बी टाउन की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, जो भी अपनी एक अदा से लाखों-करोड़ों के दिलों को घायल कर देती हैं।  बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपनी खूबसूरती के साथ ही हॉटनेस के लिए भी जानी जाती है।

और पढ़ें
1 of 658

आज भी फैंस को उनकी अदाएं काफी पसंद हैं । अपनी एक झलक से सभी के दिल को धड़काने वाली माधुरी सेक्सी फोटो से सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही है।

VIDEO : ABIGAIL RATCHFORD ने कराया Nude Photo shoot, शेयर की पिक्चर्स, फैंस की उड़ी रातों को नींद

माधुरी दीक्षित हमेशा ही अपने सेक्सी अंदाज से सभी का दिल जीत लेती है. 52 साल की उम्र में भी वह इतनी हॉट हैं कि उन्हें देख सबके पसीने छूट जाते हैं । इस उम्र में भी इतनी सेक्सी लगती है सभी एक्ट्रेस को मात देती है ।

माधुरी की पॉपुलैरिटी की एक खास वजह यह भी है कि एक तरफ जहां अन्य एक्ट्रेस 30 साल के बाद कम ही नजर आती है या फिल्मों और रिएलिटी शो में ज्यदा सक्रिय नहीं होती।  वहीं माधुरी आज भी बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे पर एक्टिव रहती ।

Monalisa ने शेयर की Sexy Photo वीडियो, Hot Sexy फिगर देख फैंस की धड़कने हो गयी तेज

 

View this post on Instagram

Nazrein mili dil dhadka

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

माधुरी ने हमेशा ही तरह इस बार भी इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद सेक्सी फोटो शेयर की है । इस लेटेस्ट फोटो में वह उन्होंने ब्लैक एंड पिंक कलर की डिजाइनर सूट पहनी हुई है । शर्मीले अंदाज में वह फोटो में पोज देती नजर आ रही है।

उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा । माधुरी हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है ।

 

इंस्टाग्राम पर उनके चाहने वालों की लंबी लाइन होती जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे । जी हां इंस्टाग्राम पर माधुरी को 18 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते ।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.