Jan Sandesh Online hindi news website

Shilpa Shetty Hot Sexy Video: शिल्पा शेट्टी के लेटेस्ट सेक्सी हॉट डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा !

0
और पढ़ें
1 of 750

यूपी-बिहार के लोगों की नींद उड़ाने वालीं फेमस एक्ट्रेस, मॉडल, रियलिटी शो जज, योगा इंस्ट्रक्टर और शेफ शिल्पा शेट्टी का जादू देश-विदेश में भी है।

अपने हॉट डांस वीडियो, सेक्सी फोटो से सोशल मीडिया पर आग लगाने वालीं शिल्पा शेट्टी का नया वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर काफी वायरल हो गया है।

जिसमें शमिता शेट्टी की बड़ी बहन के हुस्न का जलवा देख फैंस के दिल की घड़कनें बढ़ गई हैं। शिल्पा शेट्टी लंबे समय के बाद इस साल बड़े पर्दे यानी फिल्मों में दिखने वाली हैं। शिल्पा शेट्टी इस साल 2 फिल्में आ रही हैं- निकम्मा और हंगामा 2।

हिंदी फिल्मों के साथ ही रियलिटी शो जज के रूप में भी भूमिका निभाने वालीं 45 साल की शिल्पा शेट्टी एक सक्सेसफुल योगा इंस्ट्रक्टर भी हैं और उनकी योगा सीडी देख लाखों लोगों को स्वस्थ रहने की प्रेरणा मिलती है।

साल 1993 में डायरेक्टर अब्बास-मस्तान की फिल्म बाजीगर में शाहरुख खान और काजोल के अपोजिट डेब्यू करने वालीं शिल्पा शेट्टी बीते 27 साल में अलग-अलग भाषाओं में 100 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अब तक आग, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, गैंबलर, हथकड़ी, छोटे सरकार, इंसाफ, औजार, परदेशी बाबू, आक्रोश, जानवर, शूल, रिश्ते, लाल बादशाह, धड़कन, फिर मिलेंगे, डरना मना है, गर्व, दस, फरेब, लाइफ इन मेट्रो, रिश्ते, दोस्ताना, ओम शांति ओम जैसी सफल-असफल फिल्में कीं। शिल्पा शेट्टी आखिरी बार साल 2014 में आई फिल्म ढिश्कियाऊं में दिखी थीं।

 

फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी टीवी पर भी काफी सक्रिय दिखीं। उन्होंने लंबे समय तक डांस रियलिटी शो नच बलिए में जज की भूमिका निभाई। इसके साथ ही उन्होंने योग को प्रमोट करने के लिए वीडियो भी बनाए और कई कार्यक्रम में देखी गईं।

 शिल्पा शेट्टी के सेक्सी वीडियो का कहर, फैंस देख रहे बार बार

शिल्पा शेट्टी उस समय काफी चर्चा में आ गईं, जब उनके साथ लंदन में बिग ब्रदर रियलिटी शो के दौरान नस्लभेद का शिकार हुईं। हालांकि बाद में उन्होंने यह शो जीता और दुनियाभर में अपना नाम रोशन किया।

शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेरे किस कांड भी काफी चर्चा में रहा। शिल्पा शेट्टी ने नवंबर 2009 में बिजनेसमैन राज कु्ंद्रा से शादी कर ली और दोनों का एक बेटा है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.