Jan Sandesh Online hindi news website

शुक्रवार को इंदौरा विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

0

धर्मशाला। उपायुक्त, कांगड़ा, राकेश प्रजापति ने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांगड़ा जिला के प्रवास के तीसरे दिन 14 फरवरी को इंदौरा विधानसभा क्षेत्र के पलाहघाट में 4.52 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित होने वाली 20 किलोमीटर लंबी जसूर-गंगथ-इंदौरा सड़क की आधारशिला रखेंगे। इससे 15 गांवों को लाभ मिलेगा। इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री बहु ग्रामीण पेयजल योजना के अधीन 34.82 करोड़ की कुल लागत वाली की 6 पेयजल योजनाओं की आधारशिला रखेंगे। इन योजनाओं से ‘हर घर को नल से जल स्कीम’ के तहत इंदौरा क्षेत्र के 80 गांवों में 2140 नल लगाए जाएंगे। यह सभी योजनाएं दिसंबर, 2022 से पूर्व पूर्ण रूप से जनता को समर्पित कर दी जाएंगी।

और पढ़ें
1 of 54

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री इंदौरा में 12.82 करोड़ की लागत से बनने वाले मिनी सचिवालय की आधारशिला रखेंगे। मुख्यमंत्री वाई-इन्दौरियां में 12.63 करोड़ की लागत से बनने वाले 19 किलोमीटर लंबे वाई-इन्दौरियां-मण्ड मियानी-पराल रोड़ का शिलान्यास करेंगे। इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री वाई-अटारियां स्थित गौसदन में 70 लाख रुपए की लागत से विकसित होने वाले कार्यों का शिलान्यास करेंगे, जबकि दोपहर 11.40 बजे सूरजपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके उपरांत मुख्यमंत्री सायं 4.30 बजे रेहन हेलीपैड से चंडीगढ़ के लिए रवाना होंगे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.