Jan Sandesh Online hindi news website

Bhumi pednekar Hot Photo Video : टॉपलेस होकर भूमि पेडनेकर ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरे देख फटी रह जाएंगी आंखें , बेबाकी के साथ दिए बोल्ड पोज!

0

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के कारण फेमस होने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। आपको बता दें कि भूमि पेडनेकर ने यह तस्वीर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के साल 2020 के कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया है। भूमि ने अपने पहले फोटोशूट में खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

 

और पढ़ें
1 of 723

इस तस्वीर में टॉपलेस नजर आ रही हैं। भूमि पेडनेकर बाथटब में बिना कपड़ों के लेटी हैं और पोज दे रही हैं। भूमि पेडनेकर इस तस्वीर में बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

Bhumi pednekar Hot Photo Video : टॉपलेस होकर भूमि पेडनेकर ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरे देख फटी रह जाएंगी आंखें , बेबाकी के साथ दिए बोल्ड पोज!
hot bhumi-padnekar

 

अब इंस्टाग्राम पर भूमि पेडनेकर ने अपनी काफी बोल्ड फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह टॉपलेस होकर बाथटब में लेटी हुई दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

#VedikaDoingVedikaThings #PatiPatniAurWoh #6December

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

आपको बता दें कि डब्बू रतनानी अपने फैशन फोटोग्राफी को लेकर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं और इनकी तस्वीरें जब बाहर निकल कर आती हैं, तो सोशल मीडिया छा जाती हैं। डब्बू हर साल एक कैलेंडर जारी करते हैं और इस कैलेंडर पर आने की हर सेलिब्रिटी की ख्वाहिश होती है।

Image result for bhumi-pednekar hot

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म दम लगा के हईशा से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाई था, क्योंकि उन्हें हेल्दी महिला का किरदार निभाना था।

हम आपको यह भी बता दें कि अभिनेत्री एक क्लाइमेट चेंज वारियर भी हैं और वह सोशल मीडिया के माध्यम से सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ लेख लिखती रहती हैं। भूमि आए दिन अपनी नयी नयी ऐसी तस्वीरों को शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस को दीवाना बना देती है।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.