Jan Sandesh Online hindi news website

Kanika Kapoor coronavirus positive : लंदन से लखनऊ आकर ताज होटल में 100 लोगों संग की थी पार्टी, अब कनिका कपूर को हुआ कोरोना, हड़कंप मचा 

कार्यक्रम तमाम बड़े अफ़सर और कई नेता भी शामिल थे। पार्टी में शामिल तमाम कर्मी भी दहशत में हैं।

0
Share

 

और पढ़ें
1 of 1,210

‘चिट्टियां कलाईयां’ जैसे तमाम गानों को आवाज देने वाली कनिका कपूर का कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आने की खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि वह 09 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। जिस वक्‍त वह लंदन से लौटी थीं, वह वायरस से संक्रमित थीं। एयरपोर्ट पर उन्‍होंने जांच अधिकारियों से यह बात छिपाई और वॉशरूम के बहाने बाहर निकल आईं।

यहां उन्‍होंने सौ से ज़्यादा लोगों को पार्टी दी थी। इस खबर से हड़कंप मच गया है। जिस अपार्टमेंट में उन्‍होंने पार्टी की, वहां हड़कंप मचा हुआ है। लखनऊ में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

कनिका कपूर लखनऊ के ताज होटल में भी एक कार्यक्रम में शामिल होने गईं थी। इस कार्यक्रम तमाम बड़े अफ़सर और कई नेता भी शामिल थे। पार्टी में शामिल तमाम कर्मी भी दहशत में हैं। कनिका कपूर मूलरूप से लखनऊ की रहने वाली हैं और अब वह लंदन की निवासी हैं। उन्‍होंने राज चंदोक से हुआ शादी की थी और कुछ वक्‍त बाद ही उन्‍होंने तलाक ले लिया था। उनके तीन बच्‍चे हैं।

इंस्‍टाग्राम पर दी कोरोना होने की खबर
कनिका कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर कोरोना होने की बात स्‍वीकार की है। कनिका ने इंस्‍टाग्राम पर एक लंबा सा पोस्‍ट लिखा है। उन्‍होंने कहा है कि मुझे पिछले चार दिनों से Flu की शिकायत थी और मुझे कोविड-19 पॉजिटिव आया है। मेरे परिवार को भी सर्वेक्षण में रखा गया है। कनिका ने पोस्‍ट में लिखा कि तीन दिन से उन्‍हें हल्‍का बुखार है और वह इस वक्‍त अस्‍पताल में हैं। लंदन से लौटते वक्‍त उनकी पूरी जांच हुई है।

सोशल मीडिया पर उठी FIR की मांग
कनिका कपूर ने एयरपोर्ट पर जांच में शामिल होने की बजाय वॉशरूम में छिपकर निकलने और जान बूझकर सैकड़ों लोगों की जिंदगी से खेलने पर सोशल मीडिया पर यूजर्स नाराज नजर आ रहे हैं। यूजर्स उन पर FIR दर्ज करने और जुर्माना लगाने की मांग कर रहे हैं। फ‍िल्‍ममेकर अशोक पंड‍ित ने ट्वीट किया- तुम पर शर्म आती है कनिका कपूर। तुम कैसे इतनी गैरजिम्‍मेदाराना हो सकती हो कि अपनी यात्रा का विवरण छुपाया।

बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजनाधी लखनऊ में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। शुक्रवार को चार और लोगों में कोरोना वायरस पाए जाने की पुष्टि हुई है। सभी के सैंपल की जांच केजीएमयू के माइक्रोबायोलॉजी विभाग में हुई है। आईसोलेशन वार्ड से 28 नमूने माइक्रोबायोलॉजी विभाग भेजे गए थे जिनमें से 8 के नमूने पॉजिटिव आए हैं। संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए 20 चिकित्सक व कर्मचारियों को क्वारंटाइन वार्ड में रखा गया है।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: