Jan Sandesh Online hindi news website

Coronavirus Effect : BCCI के बाद अब BAI के दफ्तर पर भी लगेगा ताला

0
Share

भारतीय बैडमिंटन संघ द्वारा जारी प्रेस रिलीज में कहा गया,‘‘कोरोनावायरस महामारी और खेल मंत्रालय और भारत सरकार के निर्देशों पर अमल करते हुए भारतीय बैडमिंटन संघ ने 23 मार्च से कार्यालय बंद करने का फैसला लिया है .’’

और पढ़ें
1 of 186

BAI महसचिव अजय के सिंघानिया ने कहा कि 31 मार्च को स्थिति की समीक्षा की जायेगी. ‘‘हालात की समीक्षा करने और विभिन्न पक्षों से बात करने के बाद यह तय किया गया कि विकल्प है. हमारे स्टाफ की सेहत और सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है.’’

भारत में अबतक कोरानावायरस से संक्रमण के डेढ़सो से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. अबतक भारत में तीन लोगों की इस वायरस के चलते मौत हो चुकी है. इससे पहले बीसीसीआई भी अपने दफ्तार में कोरोनावायरस के चलते ही ताला लगा चुका है.

भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी अपने घर पर आराम कर रहे हैं. सभी को यह हिदायद दी गई है कि वो अपने घर से बाहर न निकलें. कोरोनवायरस के कारण ही भारत-साउथ अफ्रीका सीरीज को बीच में ही स्‍थगित कर दिया गया. आईपीएल 2020 पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं. आईपीएल को तय कार्यक्रम 29 मार्च से आगे बढ़ा दिया गया है.

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: