Jan Sandesh Online hindi news website

रोनाल्डो और मेसी का ‘करीबी’ कोविड-19 पॉजीटिव

0

नई दिल्ली. युवेंट्स में सबसे पहले डैनियल रूगानी (Danielle Rugani) इस वायरस का शिकार हुए थे. वहीं इसके बाद उनके खिलाड़ी और वर्ल्ड चैंपियन ब्लेस मैत्यूदी (Blaise Matuidi) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए. दोनों ही खिलाड़ी फिलहाल बाकियों से अलग अपने घर में समय बिता रहे हैं. पाउलो के टेस्ट पॉजीटिव आने के बाद युवेंट्स ने बयान जारी किया औऱ कहा, ‘पाउलो का मेडिकल टेस्ट किया गया है औऱ वह कोविड19 पॉजीटिव पाए गए हैं.

वह 11 मार्च से ही आइसोलेट किए गए हैं. उनपर अगले कुछ दिन तक नजर रखी जाएगी.’ युवेट्स (Juventus) के स्टार फुटबॉलर पाउलो डिबला (Paulo Dybala) ने शनिवार रात को ट्विटर पर बताया कि वह उनकी गर्लफ्रेंड ओरियाना सेबिटन कोरोना वायरस (Coronavirus) के टेस्ट में पॉजीटिव पाए गए हैं. आपको बता दें कि पाउलो क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और लियोनेल मेसी (Lionel Messi) दोनों के ही करीब हैं.

और पढ़ें
1 of 711

दरअसर युवेंट्स (Juventus) में जहां वह रोनाल्डो के साथी खिलाड़ी हैं वहीं अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में वह अर्जेंटीना की ओऱ से खेलते हैं जिसके कप्तान लियोनेल मेसी हैं. पाउलो भी कोरोना वायरस से संक्रमित फुटबॉलर्स की लंबी लिस्ट में शामिल हो गए हैं. वह युवेंट्स क्लब के तीसरे खिलाड़ी हैं जो इस वायरस की चपेट में आए हैं.

पाउलो ने ट्विट किया और लिखा, ‘हाय एवरीवन, मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि मेरा और ओवियाना का कोविड 19 टेस्ट पॉजीटिव आया है. हमने खुद को घर में ही कैद कर लिया है ताकी यह और लोगों को न फैलें.’ पाउलो की गर्लफ्रेंड अर्जेंटीना की स्टार सिंगर और एक्ट्रेस हैं. वह दिग्गज टेनिस खिलाड़ी ग्रैबियला सबतिनी की भतीजी हैं.

 

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.