Jan Sandesh Online hindi news website

बुरी खबर : अमेरिकन स्क्रीन राइटर Terrence Mcnally की कोरोना वायरस से मौत

फ्लोरिडा के अस्पताल में अंतिम सांस ली. टैरेंस लंग कैंसर से भी पीड़ित थे. लेकिन 81 साल की उम्र में कैंसर से लड़ने के बाद भी उनकी जिंदगी कोरोना से हार गई. उन्होंने अपने जीवन के 60 साल इंडस्ट्री को दिए. इतना ही नहीं टैरेंस को प्रतिष्ठित एमी और टोनी अवॉर्ड्स से भी सम्मानित किया जा चुका है.

0

अमेरिकन स्क्रीन राइटर टैरेंस मैकनली भी अन्य हॉलीवुड स्टार की तरह ही जानलेवा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से उन्हें आइसोलेशन में रखा गया था. लेकिन बीते मंगलवार उन्होंने फ्लोरिडा के अस्पताल में अंतिम सांस ली. टैरेंस लंग कैंसर से भी पीड़ित थे. लेकिन 81 साल की उम्र में कैंसर से लड़ने के बाद भी उनकी जिंदगी कोरोना से हार गई.

टैरेंस को the bard of American theater कहा जाता था. उन्होंने अपने जीवन के 60 साल इंडस्ट्री को दिए. इतना ही नहीं टैरेंस को प्रतिष्ठित एमी और टोनी अवॉर्ड्स से भी सम्मानित किया जा चुका है. टैंरेंट लव, एड्स, होमोफोबिया जैसे विषय पर लिखा करते थे. उन्होंने किस ऑफ द स्पाइडरवुमन, रैगटाइम जैसी बेहतरीन किताबें भी लिखी हैं. उनके निधन की खबर के बाद से ही पूरी हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है. कई लोगों ने ट्विटर पर ट्वीट कर टैरेंस मैकनली के निधन पर दुख जाहिर की.

और पढ़ें
1 of 730

बता दें कि हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रिटा विल्सन, गेम ऑफ थ्रोन्स के एक्टर क्रिस्टोफर हिवजु,ब्रिटेन के जाने माने एक्टर, निर्माता और सिंगर इद्रिस एल्बा,हॉलीवुड एक्टर डेनियल डी किम,एक्ट्रेस ओल्गा करिलेंको,हॉलीवुड प्रड्यूसर हार्वी वीन्सटीन,एक्ट्रेस डेबी मजर जैसी हॉलीवुड स्टार भी कोरोना से संक्रमित है.

चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दुनियाभर में इस महामरी ने अपने कदम पसार लिए है. भारत में भी कोरोना का कहर जारी है. भारत में इसने 11 लोगों की जान ले ली है. मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना के बढ़ते कहर को देखने हुए पूरे देश में 21 दिन यानी तीन सप्ताह के लॉकडाउन की घोषणा की है.

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.