Jan Sandesh Online hindi news website

थाना मोहनगंज पुलिस द्वारा कोरोना वायरस के संबन्ध में फेसबुक पर भ्रामक खबर/अफवाह फैलाने वाले के विरूद्ध किया गया अभियोग पंजीकृत

0

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

अमेठी। पुलिस अधीक्षक डा0 ख्याति गर्ग के निर्देशन में, अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम के पर्यवेक्षण में कोरोना वायरस के दृष्टिगत झूठी खबर/अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में आज मंगलवार को थाना मोहनगंज पुलिस द्वारा फेसबुक पर *“बिकास सिंह सहारा”* के नाम से संचालित फेसबुक आईडी से *“ब़ड़ी खबर अमेठी कोरोना वायरस का एक नया मामला आया सामने थाना मोहनगंज के हरिहरपुर गांव में एक व्यक्ति को कोरोना वायरस पाजिटिव पाया गया स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन ने लिया अपने कब्जे में परसों ही सउदी अरब से आया था घर उसका छोटा भाई घर से फरार”* के माध्यम से झूठी/भ्रामक अफवाह फैलायी जा रही है । इससे जन मानस में क्षोभ, आक्रोश व तनाव व्याप्त है । जिस संबन्ध में थाना मोहनगंज पर मु0अ0सं0 77/2020 धारा 188 भादवि व 66 आईटी एक्ट पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

और पढ़ें
1 of 442

पुलिस द्वारा की गयी कार्यवाही
मु0अ0सं0 77/2020 धारा 188 भादवि व 66 आईटी एक्ट थाना मोहनगंज जनपद अमेठी बनाम फेसबुक आईडी बिकास सिंह सहारा ।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.