Jan Sandesh Online hindi news website

मुख्यमंत्री योगी ने हिन्दू नव वर्ष-चैत्र नवरात्र की दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री योगी ने कहा, कोरोना के दौरान नया वर्ष एकजुटता और बंधुत्व का संदेश देने वाला संक्रामक बीमारी रोकने को नवरात्रि में घर में ही रहकर करें धार्मिक अनुष्ठान

0
Share

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चैत्र नवरात्र, हिन्दू नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कोरोना वायरस को देखते हुए लोगों से नवरात्रि के धार्मिक अनुष्ठान घर में ही रहकर सम्पन्न करने की अपील की है। उन्होंने बुधवार को कहा कि नूतन वर्ष विक्रमी संवत-2077 की सभी को हार्दिक बधाई। आज हम कोरोना वायरस के रूप में एक वैश्विक महामारी का सामना कर रहे हैं। ऐसी चुनौतीपूर्ण घड़ी में प्रारंभ हो रहा यह नया वर्ष, हमें एकजुटता और बंधुत्व का संदेश देने वाला है। आइए! हम सब मिलकर इस समस्या के निदान हेतु संकल्पित हों।

और पढ़ें
1 of 885

उन्होंने कहा कि जगद्जननी मां जगदंबा की उपासना पर्व चैत्र नवरात्र अखिल विश्व के लिए प्रकृति और शक्ति की आराधना तथा सत्य और संयम के प्रति संकल्पित होने का सुअवसर है। मां से प्रार्थना है कि वे हम सब को आशीर्वाद दें कि हम कोरोना महामारी से लडऩे में अपना योगदान दे सकें जिससे मानवजाति का कल्याण हो। मुख्यमंत्री ने कहा कि कि समय को देखते हुए और कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए आप सभी लोग नवरात्रि के दौरान अपने घर में ही रहकर धार्मिक अनुष्ठान सम्पन्न करें। इससे इस संक्रामक बीमारी के प्रसार को रोकने में मदद मिलेगी। प्रभु श्री राम सबका कल्याण करें…जय मां जगदम्बे। जय श्री राम।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: