Jan Sandesh Online hindi news website

COVID-19 : नोयडा में एक दिन में मिले 5 कोरोना संक्रमित मरीज, सोसाइटीज को किया गया सील

0
Share

नोए़डा । देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में कोरोना वायरस के पांच और पॉजिटिव मामले सामने आए हैं । गौतमबुद्ध नगर जिले में शनिवार को एक ही दिन में 5 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है, जिसके बाद मरीजों के फ्लैट्स को सील करके सोसायटी को लॉकडाउन कर दिया गया है।

और पढ़ें
1 of 815

नोएडा के सेक्टर-37 और सेक्टर-44 की दो सोसायटी में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसके अलावा ग्रेटर नोएडा दादरी के महक रेजिडेंसी विलेज में 2 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, सेक्टर 128 में 1 शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। सभी मरीजों को आइसोलेशन के लिए रखा गया है।

कोरोना संक्रमित मरीजों के फ्लैट्स को सील कर दिया गया और आस-पास के लोगों को सोसायटी में आने-जाने से रोकने के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है । हेल्थ डिपार्टमेंट इन सभी जगहों के सैनिटाइज करने का काम करेगा। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भी नोएडा में कोरोना संक्रमित 3 नए मामले सामने आए थे. जिसके बाद इलाके को सील किया गया।

नोएडा में डीएम के आदेश पर जिन सोसाइटियों में कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए उन्हें सील किया गया है। इस दौरान ना तो कोई बाहर से अंदर जा सकेगा और ना ही कोई व्यक्ति अंदर से बाहर आ सकेगा। गौरतलब है कि भारत में कोरोना पीड़ितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। देश में शनिवार को अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 922 पहुंच चुकी है।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: