Jan Sandesh Online hindi news website

धड़क गर्ल Jhanvi Kapoor का सेक्सी बोल्ड फोटो वीडियो देख धड़क जायेगा आपका भी दिल!

0

बीटाउन एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के जलचे पर्दे पर खूब देखने को मिलते हैं। अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और जबरदस्त हॉटनेस से इंडस्ट्री में एंट्री करते ही आग लगा दी है। लोग जाह्नवी को इतना पसंद करते हैं कि उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Janhvi Kapoor latest Photoshoot in Saree - Snow Wide

 

और पढ़ें
1 of 324

हाल ही में जाह्नवी का एक ऐसा लुक सामने आया है, जिसमें उनकी हॉटनेस देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा ही अपनी सेक्सी लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है।

एक बार फिर से उनका बेहद हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर देखने को मिला। उनका ये लेटेस्ट लुक फैंस के बीच जमकर वायरल हो रहा है। जाह्नवी अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती है और हमेशा ही उनकी वर्कआउट की वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। लेकिन इस बार जाह्नवी ने अपने इस नए अंदाज से सभी को मदहोश कर डाला।

हाल ही में उन्होंने गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग पूरी की है। पहले ये फिल्म 13 मार्च को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। धड़क फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जाह्नवी आज लोगों के दिलों पर राज करती है। फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी जाह्नवी का जलवा खूब चलता है। जाह्नवी सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी नई-नई फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती है।

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इन दिनों इंस्टाग्राम पर जाह्नवी की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे सभी खूब पसंद कर रहे हैं। इससे पहले जाह्नवी कभी भी इतने हॉट लुक में नजर नहीं आई। ब्लैक कलर के इस सेक्सी ड्रेस जाह्नवी बेहद हॉट लग रही है। ये फोटो फिल्मीबीट नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड की गई है। हालांकि जाह्नवी खुद भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती है।

 

Madhuri Dixit New Hot Video: माधुरी दीक्षित की सेक्सी और हॉट वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर बरपा रहीं कहर, Boldness देख धड़क जाएगा दिल

View this post on Instagram

☁️☁️☁️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.