Jan Sandesh Online hindi news website

Paoli Dam sexy Video:पाउली दाम ने बाॅलीवुड में मारी एंट्री और कई फिल्मों में न्यूड सीन देकर मचाया कोहराम, देखें सेक्सी वीडियो !

0
Share

बीटाउन की एक्ट्रेस पाउली दाम पाउली दाम ने फिल्म हेट स्टोरी के साथ बॉलीवुड में एंट्री मारी और इस फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सीन दे कर कहर बरपा डाला। इस फिल्म के बाद अपने बोल्ड और न्यूड सीन को लेकर वह काफी सुर्खियों में आ गई और साथ ही यह भी साबित कर दिया की बोल्डनेस के मामले में वह किसी भी चैलेंजिंग रोल के लिए तैयार है।

और पढ़ें
1 of 329

Paoli Dam Hot Video From New Film Hate Story By Vikram Bhatt

फिल्म हेट स्टोरी में अपनी बेहद हॉट और न्यूड सीन ने हंगामा मचाने वाली एक्ट्रेस पाउली दाम अपने इसी अंदाज को लेकर चर्चा में छाई रहती है। पाउली ने वैसे को कई बंगाली फिल्में की है।

लेकिन बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने तहलका मचा दिया था। वैसे तो मुख्य रूप से बंगाली फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। लेकिन बॉलीवुड में कम ही फिल्में करने के बाद वह हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। फिल्मों में अपने बोल्ड और न्यूड सीन को लेकर पाउली हमेशा ही चर्चा में रहती है।

पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनकी यही अंदाज देखने को मिलता है। इंटरनेट पर अक्सर उनके सेक्स हॉट वीडियो सनसनी मचा देते हैं।इतना ही नहीं फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया कर पाउली का यही हॉट अंदाज देखने को मिलता है।

पाउली अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर हंगामा मचा देती है। यूट्यूब पर भी पाउली के कई सेक्सी वीडियो वायरल होते रहते हैं। 39 साल की पाउली फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक अपने उत्तेजक अंदाज से फैंस के पसीने छुड़ा देती है।

 

पाउली का नाम बंगाली फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बंगाली टेलीविजन शो जिबोन नीयेहेला से की। वहीं बंगाली फिल्म टीन यारी कथा उनकी पहली फिल्म थी।

पाउली ने नाटोकेर मोतो, सांझ बाती,कालबेला, लार चार अध्याय, हाल्का, माछेर झोल, पारापार, छाया मानुष,थाना थेके आशछी, मानेर मानुष, इनकंपलीट और बेटरूम जैसी कई बंगाली फिल्में की है।

Nayanthara Sexy Video : हाॅट एक्ट्रेस Nayanthara की Sexy Video हुई वायरल, Bold Video देख फैंस की थमी सांसे !

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: