Jan Sandesh Online hindi news website

Nia Sharma Sexy Video: निया शर्मा के सेक्सी वीडियो उगलते हैं आग, कई बार कर चुकी हैं बोल्डनेस की सारी हदें पार

0
Share
बीटाउन की हाॅट एक्ट्रेस निया शर्मा के सेक्सी फोटो
बीटाउन की हाॅट एक्ट्रेस निया शर्मा के सेक्सी फोटो
और पढ़ें
1 of 329

वीडियो इंटरनेट पर हमेशा ही वायरल होते रहते हैं। हाल ही में निया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे लेकर एक बार फिर से वह चर्चा में छा गई। हॉटनेस के मामले में तो उनका कोई जवाब नही।निया इतनी सेक्सी है कि फैंस भी उनकी वायरल फोटो वीडियो देख अपनी आंखे सेंकते रहते हैं।

Sherlyn Chopra Sexy Videos : Bad Girl की Sexy Video ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, सेक्सी क्लीवेज देख फैंस के उड़े होश !

निया अपने कातिलाना अंदाज से हमेशा ही फैंस के दिलों को छलनी करती रहती है। दरअसल निया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जो काफी पसंद की जा रही है।

ये फोटो लेटेस्ट नहीं इसकी जानकारी भी खुद निया ने ही दी है। एक्ट्रेस निया शर्मा बेहद खूबसूरत तो है ही साथ ही उनकी एक्टिंग भी इतनी कमाल की है कि कम समय में ही उन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर तय कर लिया।

कामसूत्र एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो शेयर का मचा दी सनसनी

टीवी इंडस्ट्री में निया पॉपुलर शो में नजर आती है। वैसे बात करें निया की तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपनी बेहद हॉट पोस्ट से तहलका मचा देती है। फैंस भी उनके इस बोल्ड अंदाज को काफी पसंद करते हैं।

Laci Kay Somers Sexy Video : इस माॅडल ने बोल्ड वीडियो और फोटोज शेयर कर मचा दिया तहलका, किलर फिगर देख हो जायेंगे मदहोश

एक बार फिर से निया सोशल मीडिया पर अपने लुक को लेकर छाई हुई है। दरअसल कोरोना वायरस के कारण सब कुछ थम सा गया है। शूटिंग से लेकर फिल्मों की रिलीज डेट भी डाल दी गई है।

ऐसे भी स्टार्स भी अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। वहीं कुछ सेलेब्स लॉकडाउन में घर के काम करते हुए फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं।

Nia Sharma looks smoking hot in this monokini picture

 

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: