Jan Sandesh Online hindi news website

PM और CM पर अभद्र टिप्पणी के मामले पत्रकार के खिलाफ FIR दर्ज

0
Share
लखनऊ । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ट्विटर पर अशोभनीय टिप्पणी के मामले में राजधानी की आशियाना पुलिस ने एक कथित पत्रकार प्रशांत कनौजिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है । डीसीपी ईस्ट सोमेन बर्मा के मुताबिक आशियाना के रहने वाले शशांक शेखर सिंह ने आशियाना थाने में तहरीर दी थी जिसमें उन्होंने प्रशांत कनौजिया नाम के एक युवक के कुछ ट्वीट की फोटो कॉपी संलग्न की थी ।
और पढ़ें
1 of 881

तहरीर में लिखा गया था कि यह शख्स प्रशांत कनौजिया लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र ,अशोभनीय और भड़काऊ ट्वीट करता रहता है, जिसकी वजह से समाज में विद्वेष और वैमनस्यता फैल रही है। शशांक शेखर सिंह की तहरीर पर आशियाना थाने में आईपीसी की धारा 500, 501 505 और आईटी एक्ट में एफआईआर दर्ज की है डीसीपी ईस्ट के मुताबिक एफआईआर दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है । आपको बताते चलें कि प्रशांत कनौजिया को लखनऊ की हजरतगंज पुलिस पहले भी एक बार गिरफ्तार कर चुकी है, जब उसने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में अभद्र ट्वीट किया था । उस वक्त भी प्रशांत कनौजिया को जेल भेजा गया था । बाद में हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उसे रिहा किया गया था ।

बताया जा रहा है कि अब पुलिस पुराने मामले में भी उसकी जमानत खारिज करवाने की कार्रवाई करेगी । इससे पहले बस्ती जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर चपरा गांव निवासी मोहम्मद तालिब अंसारी ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट किया था । पुलिस ने तालिब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया । इसके अलावा प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले हर्रैया थाना क्षेत्र के पूरेअलाव गांव निवासी मुफीद पुत्र युनुस के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

PM और CM पर अभद्र टिप्पणी के मामले पत्रकार के खिलाफ FIR दर्ज
PM और CM पर अभद्र टिप्पणी के मामले पत्रकार के खिलाफ FIR दर्ज
You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: