Jan Sandesh Online hindi news website

कन्नौज : सरकारी आवास में समर्थकों के साथ आए सांसद ने उन्हें पीटा, तहसीलदार ने  लगाया आरोप  

0
Share

कानपुर। उत्‍तर प्रदेश के कन्नौज जिले में लॉकडाउन के दौरान कथित तौर पर ठीक से राशन वितरण न करने के मामले में मंगलवार को बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक और तहसीलदार आमने-सामने आ गए। तहसीलदार का आरोप है कि सरकारी आवास में समर्थकों के साथ आए सांसद ने उन्हें पीटा। इसमें तहसीलदार को चोटें आईं। वहीं सांसद सुब्रत पाठक का दावा है कि वह किसी के घर नहीं गए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि तहसीलदार शराब पीते हैं और फोन पर उनसे गाली-गलौज भी किया। साथ ही दो समर्थकों को डंडे से भी पीटा।

और पढ़ें
1 of 826

जानकारी के मुताबिक, कन्नौज में लॉकडाउन के दौरान सांसद सुब्रत पाठक के दफ्तर से गरीबों के लिए खाने के पैकेट बांटे जा रहे थे। इसके अलावा शिकायतें भी दर्ज की जा रही थीं। दफ्तर में कई लोगों ने राशन न मिलने की शिकायतें भी दर्ज कराई थीं। इसकी सूची कन्नौज सदर तहसील के तहसीलदार अरविंद कुमार को सौंपी गई थी। आरोप है कि कोई सुनवाई न होने पर सांसद भड़क गए और मंगलवार दोपहर फोन पर तहसीलदार से बात की। इस दौरान दोनों पक्षों में गर्मागर्म बहस हुई।

तहसीलदार का आरोप है कि इसके बाद सांसद अपने कई समर्थकों के साथ कथित तौर पर उनके (तहसीलदार) सरकारी आवास पर पहुंचे। वहां दोनों पक्षों में गाली गलौज के बाद मारपीट हुई। इसमें तहसीलदार को कुछ चोटें भी आईं। इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। कुछ घंटे बाद तहसीलदार का मेडिकल परीक्षण कराया गया। खबर लिखे जाने तक तहसीलदार ने पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं दी थी।

वहीं सांसद सुब्रत पाठक के अनुसार, मैं दो दिन पहले ही दिल्ली से लौटा हूं। लोगों तक राशन नहीं पहुंच रहा है। तहसीलदार फोन पर गाली गलौज करने लगे। मैंने मुख्यमंत्री से लिखित शिकायत करने की बात कही थी। आरोप लगाया कि तहसीलदार शराब पीते हैं। उनके समर्थक रंजीत कश्यप और सचिन शर्मा जब सूची लेकर पहुंचे तो दोनों को डंडे से पीटा। जिससे उन्हें काफी चोटें आई हैं।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कन्नौज के मामले में बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वो पार्टी जो दावा करती है कि उसका चाल-चरित्र और चेहरा सबसे अलग है, उसका असली चेहरा एक बार फिर जनता के सामने आ चुका है। कन्नौज में समर्थकों के साथ तहसीलदार के आवास पर घुसकर उनकी पिटाई करके सांसद सुब्रत पाठक ने जाहिर कर दिया है कि सूबे में कानून का नहीं बल्कि बीजेपी के नेताओं की गुंडागर्दी का राज चलता है। कांग्रेस अध्यक्ष ने यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से सांसद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी से भी अपील की है कि ऐसे सांसदों को तुरंत संसद से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: