Jan Sandesh Online hindi news website

पाकिस्तान में डॉक्टरों के साथ आतंकियों सा सलूक, इमरान ने उतारा ATS, बरसीं लाठियां

0
Share

पाकः कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टरों का प्रदर्शन, बरसीं लाठियांकोरोना वायरस से लड़ाई में ‘भगवान’ बन चुकेे हेल्थ वर्कर्स के साथ पाकिस्तान में मारपीट की खबर सामने आई है। उनके साथ मारपीट तब हुई जब वे पर्याप्त मात्रा में मेडिकल सप्लाई उपलब्ध कराने की मांग कर रहे थे। दरअसल, कोरोना से जंग में ये फ्रंटलाइन वॉरियर्स हैं और मरीजों को देखने के दौरान उनके संक्रमित होने का खतरा बना रहता है। ऐसे में जरूरी प्रॉटेक्टिव गियर की उन्हें जरूरत है। इसी की कमी का मुद्दा उठाते हुए क्वेटा में डॉक्टरों ने प्रदर्शन किया।

और पढ़ें
1 of 378

पाकिस्तान की इमरान खान सरकार आतंकियों को तो काबू करने में नाकाम रही है लेकिन भगवान समान डॉक्टरों के खिलाफ ऐंटी टेरर स्क्वॉड को उतार दिया गया। यहां पुलिस के साथ आतंक रोधी इकाई के सदस्य भी हाथों में डंडा लिए दिखाई दिए।

घटना का विडियो सामने आया है जिसमें लोग बोलते हुए सुने जा रहे हैं कि डॉक्टरों पर लाठीचार्ज किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस घटना की काफी आलोचना की जा रही है। एक वक्त में जब डॉक्टर्स अपनी जान पर खेल कर लोगों को बचा रहे हैं पाक पुलिस उनपर लाठी चला रही है।
‘लाठी डंडे की सरकार नहीं चलेगी, नहीं चलेगी’

डॉक्टरों पर जब डंडे बरसे तो उन्होंने नारेबाजी तेज कर दी। उन्होंने ‘लाठी डंडे की सरकार नहीं चलेगी नहीं चलेगी’ के नारे भी लगाए। इस दौरान बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी पहुंच गए थे जिन्होंने सभी को डिटेन कर लिया।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: