Jan Sandesh Online hindi news website

‘तब्लीग़ी जमात’ है मानवता की दुश्मन, तत्काल भारत सरकार लगाए बैन : तस्लीमा नसरीन

0
Share

नई दिल्ली। देश इस समय कोरोना महामारी के संकट से बुरी तरह प्रभावित रहा है। इस मुश्किल घड़ी में तब्लीग़ी जम्मत के जमातियों ने केंद्र और राज्य सरकारों की दिक्कतें और बढ़ा दी हैं। दिल्ली के निजामुद्दीन तब्लीगी जमात मरकज से निकाले गए हजारों जमातियों में से सैंकड़ों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से बड़ी संख्या में जमाती विभिन्न प्रदेशों में जा चुके हैं और सरकार की अपील के बाद भी सामने नहीं आ रहे हैं।

और पढ़ें
1 of 1,236

इस बीच अपनी बेबाक लेखनी और खुलकर प्रतिक्रिया देने के लिए मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने तब्लीग़ी जम्मत को मानवता का दुश्मन बताते हुए उसपर प्रतिबन्ध लगाने की मांग की है। दिल्ली का तब्लीगी जमात मरकज का मामला सामना आने के बाद तस्लीमा नसरीन ने भारत सरकार से तब्लीगी जमात को फ़ौरन बैन करने की मांग की है। बता दें कि तस्लीमा फिलहाल विस्थापित होकर भारत में रह रही हैं।

तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत में तब्लीगी जमात कोरोना की सुपर स्प्रेडर के रूप में सामने आई है। यह जमात इंसानियत के खिलाफ क्रूर प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने कहा कि उज्बेकिस्तान, तजाकिस्तान, कजाकिस्तान ने जमातियों को कार्यक्रम में शरीक होने से इंकार कर दिया। जमात के आतंकवादियों से अप्रत्यक्ष संबंध हैं। तस्लीमा ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि तब्लीगी जमात के कारण बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हुए हैं और मारे गए हैं। यह जमात अज्ञानता और कट्टरपंथ पूरी सदी से चला रही है। मानवता के खिलाफ क्रूरता दिखाने वाली इस संस्था पर बैन लगा दिया जाना चाहिए।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: