Jan Sandesh Online hindi news website

अपने बॉयफ्रेंड का खून पीती है यह लड़की, वजह जानकर रह जाओगे हैरान

0
Share

आजतक आपने वैम्पायर को केवल फिल्मों मे ही देखा होगा, आप उनसे खौफ भी खाते होंगे। मगर आज हम आपको रियल लाइफ की वैम्पायर वुमैन के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपने बॉयफ्रेंड का खून पीती है।  लेकिन क्या कभी रियल लाईफ के वैम्पायर के बारे में सुना है या देखा है। अगर नहीं सुना तो यहां जानिए। दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इंसानों का खून पीने का शौक रखते हैं।

और पढ़ें
1 of 138

इन्हीं में से एक हैं, दुनिया में आकर्षण का केंद्र बनी ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड की रहने वाली 38 वर्षीय जॉर्जिया कॉन्डन जिसे दुनिया, रियल लाइफ वैम्पायर के तौर पर जानती है। ऐसा इसलिए क्योंकि इंसानों का खून पीना उसकी मजबूरी नहीं बल्कि शौक और आदत है। वो बताती हैं कि जब वे 17 साल की थी तब उसने पहली बार इंसानी खून का स्वाद चखा था बस फिर क्या था तब से ही उसे इंसानी खून पीने की आदत लग गई।

शुरुआत में तो उसे एक लड़की मिली जिसने उसे कई दिनों तक अपना खून पिलाया। बता दें कि जॉर्जिया को ये खून पीने का चस्का वैम्पायर फिल्में ट्विलाइट, वैम्पायर डायरी जैसी फिल्में देखकर आई। वो बताती हैं कि ब्रिसबेन में उसकी मुलाकात उसके बॉयफ्रेंड जमाएल से हुई जिससे उसने खून पीने की इच्छा जताई। हैरानी की बात ये है कि उनकी ये बात सुन कर वे बिल्कुल भी चौंके नहीं बल्कि इस पर वे फौरन मान भी गए।

इसके बाद से वे हर सप्ताह उसे अपना खून पिलाते हैं। हालांकि जॉर्जिया कई लोगों के खून पीने के बाद एनीमिया और थैलीसिमिया जैसी कई बीमारियों से ग्रसित हो चुकी हैं। इसी कारण से उन्हें खून का टेस्ट अच्छा लगता है। इतना ही नहीं वैम्पायर की तरह धूप में भी जाने से उन्हें तकलीफ होती है।

 

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: