Jan Sandesh Online hindi news website

VIDEO : रोड पर बिखरे मिले दो-दो के नोट, नोटों को देख इधर-उधर भागने लगे लोग

Share
नई दिल्ली ।बुध विहार इलाके में बृहस्पतिवार बीच बाजार सड़क पर पड़े दो-दो हजार रुपये के नोटों को देखकर लोग दूर भागने लगे। दरअसल किसी ने नोट देखकर यह अफवाह फैला दी कि कोरोना फैलाने की साजिश के तहत किसी ने थूक लगाकर नोटों को सड़क पर गिराया है। जो भी नोट उठाएगा उसे कोरोना [...]
0
Share

नई दिल्ली ।बुध विहार इलाके में बृहस्पतिवार बीच बाजार सड़क पर पड़े दो-दो हजार रुपये के नोटों को देखकर लोग दूर भागने लगे। दरअसल किसी ने नोट देखकर यह अफवाह फैला दी कि कोरोना फैलाने की साजिश के तहत किसी ने थूक लगाकर नोटों को सड़क पर गिराया है। जो भी नोट उठाएगा उसे कोरोना हो जाएगा। इसका वीडियो भी वायरल कर दिया गया।

और पढ़ें
1 of 1,236

उधर, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी नोटों को उठाया नहीं बल्कि ईंट से ढक दिया। कुछ देर बाद नोटों का मालिक वहां पहुंचा तो छानबीन के बाद सभी नोट उसके हवाले कर दिए गए।

पुलिस के मुताबिक सभी नोट श्याम विहार कालोनी, बुध विहार निवासी मृत्युंजय शर्मा के थे। मृत्युंजय शर्मा ने बृहस्पतिवार दोपहर को एसबीआई के एटीएम से 20 हजार रुपये निकाले थे।

जल्दबाजी के चक्कर में उसके दो-दो हजार के कई नोट सड़क पर गिर गए। मृत्युंजय तो वहां से चला गया, लेकिन किसी ने नोटों में कोरोना होने की अफवाह फैला दी। फिर क्या मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोग नोटों को देखकर इधर-उधर भागने लगे।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: