Jan Sandesh Online hindi news website

VIDEO : लॉकडाउन के बीच सलमान खान अपने फार्म हाउस में फंसे गये और अब घोड़े संग खा रहे हैं घास!

0
Share

इस समय कोरोना वायरस के कारण सभी लोग अपने अपने घरों में कैद हैं फिर वह बॉलीवुड स्टार्स हो या आम लोग। ऐसे में स्टार्स में सलमान खान भी शामिल हैं । जी दरअसल सलमान करीब 14-15 दिनों से अपने पिता से दूर हैं, जिसके कारण वह उन्हें काफी मिस भी कर रहे हैं । लेकिन, इन सबके बीच उनके फार्म हाउस में उनके साथ कोई और भी मौजूद है, जो लॉकडाउन में उनका पूरा साथ निभा रहा है।

और पढ़ें
1 of 329

जी हाँ, हाल ही में इस विषय के बारे में जानकारी खुद सलमान खान ने दी है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने ‘LOVE’ के साथ ब्रेकफास्ट करते नजर आ रहे हैं। हमेशा से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाले सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए अपनी जिंदगी के प्यार का खुलासा किया है ।

 

View this post on Instagram

Breakfast with my love…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

आप सभी को बता दें कि सलमान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘Breakfast with my love.’ जी हाँ, वहीँ सलमान खान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह अपने घोड़े के साथ नजर आ रहे हैं और इसी घोड़े को उन्होंने अपना ‘LOVE’ बताया है। इस वीडियो में सलमान घोड़े को अपने हाथ से कुछ हरे पत्ते खिलाते नजर आ रहे हैं ।

केवल इतना ही नहीं आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान खुद भी अपने घोड़े के साथ हरे पत्ते खाते दिख रहे हैं । इसी के कारण उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस समय लोग सलमान के इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं और तो और कमेंट्स के द्वारा सभी उन्हें शानदार, अमेजिंग, बेहतरीन, लाजवाब बता रहे हैं।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: