Jan Sandesh Online hindi news website

मकान की छत पर सामूहिक रूप से पढ़ रहे थे नमाज, मौलवी सहित 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Share
नोएडा। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में लागू किए गए लॉकडाउन के बीच सोशल डिस्टेंसिंग के दिशानिर्देशों को ताक पर रखकर गाजियाबाद जिले में एक घर की छत पर नमाज पढ़ने के मामले पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक, साहिबाबाद पुलिस ने शहीद [...]
0
Share

नोएडा। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में लागू किए गए लॉकडाउन के बीच सोशल डिस्टेंसिंग के दिशानिर्देशों को ताक पर रखकर गाजियाबाद जिले में एक घर की छत पर नमाज पढ़ने के मामले पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक, साहिबाबाद पुलिस ने शहीद नगर में एक मकान की छत पर इकठ्ठा होकर नमाज पढ़ने के मामले में 9 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

और पढ़ें
1 of 817

गत माह 31 मार्च को छत पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो की सत्यता की जाँच के बाद नामजद केस दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि, इससे पहले लॉक डाउन के दौरान नोएडा के सेक्टर-16 की जे जे कॉलोनी के एक घर की छत पर सामूहिक रूप से लोगों को नमाज पढवाते हुए एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक मौलवी को कस्टडी में लिया था।

वीडियो में कुछ लोग छत पर नमाज पढ़ते हुए दिखाई दे रहे थे। जाँच में पुलिस को पता चला कि वीडियो नोएडा के सेक्टर-16 की जेजे कॉलोनी का है। इसके बाद नोएडा पुलिस ने तत्काल इस पर कार्रवाई करते हुए धारा-144 व लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने बाद में इस सिलसिले में नमाज कराने वाले मौलवी को भी गिरफ्तार कर लिया।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: