Jan Sandesh Online hindi news website

खाकी शर्मसार : सिपाही ने दारोगा को जमकर पीटा, Video Viral, ये है मामला

0

सीतापुर । मंगलवार को सीतापुर में एक दारोगा-दीवान में आपस में भिड़ंत हो गई। दोनों ने एक-दूसरे के साथ हाथापाई की। वहीं दीवान ने दारोगा को डंडा भी मारा। मामला इतना बढ़ा कि दीवान को सस्पेंड कर दिया गया। घटना की चर्चा पूरे शहर में है।

ये है मामला

और पढ़ें
1 of 957

सुबह नौ बजे बैरियर पर एसआइ रमेश चौहान ने वहां बैठे पुलिस कर्मियों से खड़े होने को कहा। ये बात हेड कांस्टेबल रामासरे और एसआइ रमेश को नागवार गुजर गई। विवाद हुआ तो चौकी इंचार्ज का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने हेड कांस्टेबल को पटक देने की बात कह दी। हाथापाई के बीच हेड कांस्टेबल ने भी चौकी इंचार्ज के डंडा जड़ दिया। इस मामले में चौकी इंचार्ज ने हेड कांस्टेबल रामासरे यादव के विरुद्ध शहर कोतवाली में मुकदमा भी दर्ज करा दिया है।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय के मुताबिक, इंस्पेक्टर कोतवाली अंबर स‍िंह की रिपोर्ट पर हेड कांस्टेबल को एसपी ने निलंबित भी कर दिया है। इस मामले में चौकी इंचार्ज रमेश का कहना है कि कप्तान के निर्देश हैं कि ड्यूटी के दौरान अलर्ट रहे, यही बात हमने रामासरे से कही थी तो वे उलटे हमसे उलझ गए। बोले, ड्यूटी कर तो रहे हैं ऐसे ही करेंगे जिस पर थोड़ी-बहुत उनसे कहासुनी हो गई।

ग्राम न्यायालय सिधौली में तैनात हेड कांस्टेबल रामासरे का आरोप है कि दारोगा रमेश स‍िंह चौहान आए और गालियां देने लगे। जिसका हमने विरोध किया तो बोले हम आपको उठाकर पटक देंगे। वे हाथापाई को बढ़े तो हमने भी डंडा मारा। फिर हमारे पर शराब के नशे में होने का आरोप लगाकर कोतवाल की जीप पर जबरन अस्पताल ले गए और वहां हमारा मेडिकल कराया। दोपहर को सीओ ने हमें जीआइसी चौराहे पर ड्यूटी करने को भेज दिया है। सिर्फ एक पक्षीय कार्रवाई कर हमें दंडित किया है।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: