Jan Sandesh Online hindi news website

Twinkle Khanna Sexy Video: ट्विंकल खन्ना ने अपनी कातिलाना अदाओं ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर, सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल

0

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना 90 के दशक की मशहूर अदाकारा है। आज भी इतनी खूबसूरत और हॉट लगती है कि कई एक्ट्रेस उनके आगे फीकी है। लेकिन किंही कारणों से ट्विंकल ने फिल्मों से दूरी बना ली। लेकिन वह लाइम लाइट में बनी रहती है।  ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं ।

ट्विंकल खन्ना की हॉट अदाएं देख हो जाएंगे दीवाने (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

और पढ़ें
1 of 325

जो फिल्मी जगत से दूर रहने के बावजूद भी सबसे ज्यादा खबरों में रहने वाली सेलेब्स हैं। भले ही उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली हो। लेकिन अपने बेबाक अंदाज और हॉट सेक्सी फोटो वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इंटरनेट पर हमेशा ही ट्विंकन के सेक्सी फोटो सनसनी मचाते रहते हैं।

इसके साथ ही वह बतौर राइटर अपनी अलग पहचान बना चुकी है। लेखन क्षेत्र में ट्विंकल खन्ना का नाम टॉप पर है. वह अंग्रेजी के लीडिंग न्यूज़पेपर के लिए ह्यूमरस आर्टिकिल्स के लिए भी लिखती है. इसके लिए उन्हें कई अवार्ड भी मिले हैं। साल 2008 में टॉप सेलिंग लेखिका बनीं थी।

ट्विंकल खन्ना भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन फैंस के बीच अब भी सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी रहती है। सोशल मीडिया पर उनके काफी फॉलोअर्स भी हैं। ट्विंकल सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। वह किसी भी राजनीतिक व सामाजिक मुद्दे पर भी वार पलटवार करने से पीछे नहीं हटती। इसके कारण वह हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है।

ट्विंकल अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर ट्विंकल अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती है। फैंस ट्विंकल के पोस्ट को काफी पसंद करते हैं।

आप भी उनके ग्लैमरस अंदाज को देखेंगे तो चौंक जाएंगे आज भी वह बेहद खूबसूरत और हसीन लगती है। 46 साल की उम्र में भी उनकी फिगर और हॉटनेस देखते ही बनती है. यही कारण है कि आज भी उनकी अदाएं देख लोगों की बत्ती गुल हो जाती है।

 

Topless Photo Video : साउथ एक्ट्रेस आभा पॉल की टॉपलेस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम, सेक्सी वीडियो उड़ा देगा आपके होश, देखें वीडियो

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.