Jan Sandesh Online hindi news website

‘मकबूल’ के बाद चला गया बॉलीवुड का ‘रऊफ लाला’

इरफान खान के बाद ऋषि कपूर का निधन, दोहरे झटके से सहमा बॉलीवुड

0
Share

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं रहे। बुधवार को 67 साल की उम्र में उनका मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। वह 2 साल से कैंसर से लड़ रहे थे। उनके भाई रणधीर कपूर ने बताया था कि बुधवार सुबह ऋषि को हॉस्पिटल ले जाया गया था। उनको सांस लेने में तकलीफ थी। ऋषि की मौत के बाद अमिताभ बच्चन सहित कई बॉलिवुड सिलेब्स ने ट्वीट किए हैं। बता दें कि इरफान खान की मौत के दूसरे दिन ऋषि कपूर का जाना पूरे देश के लिए बड़े सदमे की बात है।

और पढ़ें
1 of 329

सितंबर 2018 में ऋषि कपूर को कैंसर का पता चलने के बाद वह पत्नी नीतू सिंह के साथ न्यू यॉर्क इलाज के लिए गए थे। उनके परिवार ने लंबे वक्त तक बीमारी छिपाने की कोशिश की थी। वहां लगभग 1 साल इलाज करवाने के बाद वह सितंबर 2019 में भारत लौटे थे।

कैंसर रीलैप्स के थे चर्चे
कुछ वक्त पहले ऋषि कपूर दिल्ली में ‘शर्माजी नमकीन’ की शूटिंग के वक्त बीमार पड़ गए थे। इसके बाद उन्हें मुंबई के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें कैंसर रीलैप्स (फिर से वापस आना) हुआ था।

बताया था प्रदूषण से इनफेक्शन
दिल्ली हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद खबरें आई थीं कि उन्हें वायरल फीवर हुआ है चिंता की बात नहीं है। उन्होंने अपने कैंसर रीलैप्स की खबरों के बाद ट्वीट भी किया था। उन्होंने चिंता जताने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया था। साथ ही कहा था कि दिल्ली में 18 दिन शूटिंग की है। वहां प्रदूषण है जिसके चलते उनको इनफेक्शन हो गया था।

2 अप्रैल से सोशल मीडिया पर नहीं थे ऐक्टिव
मुंबई लौटने के बाद वह वायरल फीवर की वजह से भर्ती हुए थे। ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं हालांकि 2 अप्रैल से उनके सोशल मीडिया पर कोई अपडेट नहीं था।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: