Jan Sandesh Online hindi news website

दरोगा का वर्दी पहने फिल्‍म सिंघम के थीम सॉन्ग पर एके-47 के साथ टिकटॉक वीडियो वायरल, जांच के आदेश

0
Share

वाराणसी । वाराणसी के दरोगा हर्ष सिंह भदौरिया का एके-47 के साथ टिकटॉक पर वीडियो शनिवार को वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वीडियो में दरोगा वर्दी पहने फिल्‍म सिंघम के थीम सॉन्ग पर एके-47 लेकर स्‍लो मोशन में दौड़ते नजर आ रहे हैं। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मामले की जांच का आदेश दिया है। दरोगा को थाने से हटा दिया गया है।

और पढ़ें
1 of 821

चौबेपुर थाने पर तैनात दरोगा हर्ष सिंह भदौरिया के टिकटॉक पर वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। वह सैकड़ों वीडियो बना चुके हैं। उनके नाम से बनी टिकटॉक आईडी पर ही 83 वीडियो अपलोड हैं। बैरक वाले एक वीडियो में उनका अंदाज जेल की सलाखों को तोड़कर बाहर आने जैसी फिल्‍मी पटकथा का है।

लॉकडाउन के दौरान बनाया विडियो
शनिवार को हर्ष सिंह भदौरिया का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उसमें वह पुलिस जीप के सामने खड़े होकर एके-47 लहराते हुए दौड़ते दिखाई दे रहे हैं। बैकग्रांउड में फिल्‍म सिंघम का गाना बज रहा है। वीडियो देखने से साफ है कि वह लॉकडाउन के दौरान बनाया गया है। सड़क पर पुलिस जीप और एक बाइक के अलावा पूरी तरह सन्‍नाटा है।

‘दरोगा को हटाया गया’
एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने दरोगा की ओर से वर्दी में एके-47 के साथ बनाए गए वीडियो का संज्ञान लिया है। वीडियो की जांच एसपी ग्रामीण मार्तण्‍ड सिंह को सौंप रिपोर्ट देने को कहा गया है। रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण में आगे की कार्रवाई होगी। इसी के साथ दरोगा को थाने से हटा दिया गया है।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: