Jan Sandesh Online hindi news website

Urvashi Rautela के बोल्ड वीडियो ने यूं चलाईं फैंस के दिलों पर छुरियां , देखें वायरल वीडियो!

Share
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सिर्फ गाने में ही नहीं बल्कि असल में भी बिजली की तार की ही तरह है। क्योंकि उनकी हॉटनेस देख लोगों को 440 वोल्ट का झटका लग जाता है। इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस उर्वशी फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर अपनी हॉट सेक्सी जलवों को लेकर छाई रहती है। [...]
0
Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सिर्फ गाने में ही नहीं बल्कि असल में भी बिजली की तार की ही तरह है। क्योंकि उनकी हॉटनेस देख लोगों को 440 वोल्ट का झटका लग जाता है। इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस उर्वशी फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर अपनी हॉट सेक्सी जलवों को लेकर छाई रहती है।

और पढ़ें
1 of 328
Urvashi Rautela के बोल्ड वीडियो ने यूं चलाईं फैंस के दिलों पर छुरियां , देखें वायरल वीडियो!
Urvashi Rautela के बोल्ड वीडियो ने यूं चलाईं फैंस के दिलों पर छुरियां , देखें वायरल वीडियो!

उर्वशी अपने हर लुक से फैंस को अट्रैक्ट कर लेती है। लेकिन उनका बिकनी लुक किसी आफत से कम नहीं. जैसे ही उर्वशी बिकनी में अपनी कोई भी फोटो वीडियो शेयर करती है तो वह इंटरनेट पर छा जाती हैं।

 

एक्ट्रेस उर्वशी रौतला इतनी हॉट है कि कोई भी उन्हें एक बार देख लेता है उम्रभर के उनका दीवाना हो जाता है। फिल्मों में भी उर्वशी गजब के बोल्ड सीन के लिए जानी जाती है। पर्दे से लेकर सोशल मीडिया तक वह अपने हॉटनेस के जलवे से सनसनी मचाती रहती है।

उर्वशी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में एक बार फिर से उर्वशी अपने लेटेस्ट लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

इस फोटो में उर्वशी इतनी सेक्सी लग रही है कि उनके हॉटनेस को देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं। वहीं कुछ लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- आई वन्ना तेरा इश्क इश्क. सभी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

बात करें उर्वशी के लेटेस्ट लुक की तो उन्होंने रेड कलर की सिमरी गाउन पहन रखी है. इस सेक्सी गाउन में उनकी फिगर फिगर देखते ही बनती है।

उनके इसी जलवे के कारण उन्हें सोशल मीडिया क्वीन कहा जाता है। इंस्टाग्राम पर उर्वशी की इस तस्वीर पर फैंस जमकर लाइक कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर उर्वशी के 25.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: